Saturday, April 20, 2024
Advertisement

वाशिंगटन सुंदर इंग्लैंड जाने के लिए तैयार, इस खास वजह से लंकाशायर के साथ खेलेंगे मैच

वाशिंगटन सुंदर चोट से उबरने के करीब, लंकाशायर के साथ खेलने के लिए इंग्लैंड जाएंगे।

Rajeev Rai Edited by: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: June 21, 2022 19:14 IST
Washington Sundar, Lancashire, IND vs ENG- India TV Hindi
Image Source : GETTY Wasington Sundar to play for Lancashire 

Highlights

  • वाशिंगटन सुंदर ने फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच
  • आईपीएल 2022 में हुए थे चोटिल
  • आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं मिला मौका

भारत के स्टार ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं और फिर से फिटनेस हासिल करने की कोशिश में हैं। आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रहे सुंदर अपनी चोट से उबरने में लगे हैं और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2020 में ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीतने वाली टीम का अहम हिस्सा रहे स्पिन ऑलराउंडर वाशिंगटन इंग्लैंड चोट से उबरने के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी पर काम कर रहे हैं। वह काउंटी टीम लंकाशायर के प्रतिनिधित्व के लिए इंग्लैंड जाने के लिए तैयार हैं। 

बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि वाशिंगटन पूरी तरह से फिटनेस हासिल करने के करीब है और उसे लय हासिल करने के लिए मैदान में समय देना होगा, जो उसे केवल लाल गेंद के क्रिकेट में मिलेगा। वह लंकाशायर के लिए खेलने जा रहा है। इससे वह बेहतर स्थिति में रहेगा।  

गौरतलब है कि 22 साल के वाशिंगटन हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खत्म हुई घरेलू टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे। उन्हें चोट की वजह से ही आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे के लिए भी टीम इंडिया में नहीं चुना गया है। उन्होंने आईपीएल में सनराइजर्स के लिए सिर्फ नौ मैच खेलने से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेला था। वह पिछले कुछ समय से अपनी फिटनेस को लेकर जूझ रहे हैं और टीम में वापसी की कोशिश में हैं। 

इनपुट: PTI

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement