Friday, April 26, 2024
Advertisement

5 छक्के खाने वाले यश पर हार्दिक ने दिखाया रहम, एक महीने बाद करियर में आया नया मोड़

रिंकू सिंह से एक ओवर में 5 छक्के खाने वाले यश दयाल के करियर में एक नया मोड़ आ चुका है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 15, 2023 20:07 IST
Yash Dayal- India TV Hindi
Image Source : IPL Yash Dayal

GT vs SRH: आईपीएल 2023 के 62वें मैच में आज गुजरात टाइटंस के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है। इस मैच को जीतकर गुजरात टाइटंस की टीम जहां प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए उतरेगी। वहीं हैदराबाद की टीम टूर्नामेंट में बने रहने के लिए इस मुकाबले में उतर रही है। मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्क्रम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। वहीं टॉस के वक्त हार्दिक पांड्या ने बताया कि उनकी टीम में लंबे समय के बाद यश दयाल की वापसी हो रही है।

यश की हुई टीम में वापसी

यश दयाल वही तेज गेंदबाज हैं जो इस सीजन की शुरुआत में एक ही ओवर में 5 छक्के खाने के बाद खबरों में आए थे। हार्दिक पांड्या ने यश को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर टीम में शामिल किया है। बता दें कि गुजरात की टीम मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी, जिसके चलते इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर शुभमन गिल को बल्लेबाजी के लिए उतारा गया। उम्मीद यही है कि यश शुभमन की जगह गेंदबाजी के वक्त उतरेंगे।

एक ओवर में खाए थे 5 छक्के

बता दें कि यश केकेआर और गुजरात के बीच हुए मुकाबले के बाद से ही सुर्खियों में थे। आखिरी ओवर में केकेआर को जीत के लिए 29 रनों की जरूरत थी। दयाल द्वारा फेंके गए आखिरी ओवर की पहली गेंद पर उमेश यादव ने सिंगल लिया और आखिरी पांच गेंदों में 28 रन चाहिए थे, जिसे रिंकू सिंह ने दयाल के खिलाफ लगातार पांच छक्के जड़कर पूरा कर लिया। वह 21 गेंदों में एक चौके और छह छक्कों की मदद से 48 रन बनाकर नाबाद रहे।

दोनों टीमों की Playing 11

गुजरात टाइटंस: रिद्दिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, दासुन शनाका, राहुल तेवतिया, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद।

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, ऐडेन मारक्रम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, सनवीर सिंह, टी नटराजन, मयंक मार्कन्डे, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारूखी, मार्को यानसन।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement