Monday, April 29, 2024
Advertisement

रमीज राजा ने दिया बड़ा बयान, कहा- यासिर शाह ने पाकिस्तान क्रिकेट को बदनाम किया

यासिर और उसका दोस्त फरहान गायब हैं और दुष्कर्म के मामले में पुलिस अब भी उनकी तलाश कर रही है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 22, 2021 15:43 IST
Yasir Shah brought bad name to Pakistan Cricket: Ramiz Raja- India TV Hindi
Image Source : GETTY Yasir Shah brought bad name to Pakistan Cricket: Ramiz Raja

Highlights

  • यासिर ने अपने मित्र की मदद की जबकि उसे पता था कि उसने उनकी 14 साल की भतीजी से दुष्कर्म किया है
  • यासिर और उसका दोस्त फरहान गायब हैं और इस मामले में पुलिस अब भी उनकी तलाश कर रही है
  • मुझे नहीं पता कि इस मामले का सच क्या है लेकिन यह तथ्य है कि इस तरह की सुर्खियां पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छी नहीं है- रमीज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने बुधवार को कहा कि टेस्ट टीम के लेग स्पिनर यासिर शाह से जुड़े प्रकरण के कारण पाकिस्तान क्रिकेट का नाम बदनाम हुआ है। दो दिन पहले इस्लामाबाद के शालीमार पुलिस स्टेशन में एक युगल ने एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसमें यासिर शाह का भी नाम है।

युगल ने आरोप लगाया है कि इस क्रिकेटर ने अपने मित्र की मदद की जबकि उसे पता था कि उसने उनकी 14 साल की भतीजी से दुष्कर्म किया है और उसका वीडियो बनाया है।

रमीज ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "इसमें कोई सोचने वाली बात नहीं है कि यासिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर है और हम इन खिलाड़ियों को प्रशिक्षित और शिक्षित करते हैं कि उनकी भूमिका खेल के दूत की है और उन्हें पता होना चाहिए कि उन्हें किसके साथ और कब कैसा व्यवहार करना चाहिए।"

एफआईआर में कहा गया है कि जब पति-पत्नी मदद के लिए यासिर के पास गए तो उसने हंसकर उन्हें भगा दिया, पूरी घटना का मजाक बनाया, उन्हें और उनकी भतीजी को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके उन्हें अदालत में घसीटेगा।

यासिर और उसका दोस्त फरहान गायब हैं और इस मामले में पुलिस अब भी उनकी तलाश कर रही है। पीसीबी अध्यक्ष ने कहा, "मुझे नहीं पता कि इस मामले का सच क्या है लेकिन यह तथ्य है कि इस तरह की सुर्खियां पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छी नहीं है और विशेषकर उस समय जब पाकिस्तान क्रिकेट में अब अच्छे समय की वापसी हो रही है।"

IPL: पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज विजय दहिया लखनऊ फ्रेंचाइजी के सहायक कोच नियुक्त

रमीज ने कहा कि यासिर सहित सभी अनुबंधित खिलाड़ियों को नियमित तौर पर खेल के दूत के रूप में उनकी जिम्मेदारियां याद दिलाई जाती हैं और साथ ही उन्हें बताया जाता है कि सार्वजनिक तौर पर उन्हें कैसा बर्ताव करना है।

(With PTI Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement