1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. जब धोनी की इस चुनौती से बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भाग खड़े हुए, जाने क्या मिली थी चुनौती

जब धोनी की इस चुनौती से बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भाग खड़े हुए, जाने क्या मिली थी चुनौती

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का देश विदेश में बहुत बड़ा फ़ैंस क्लब है. इनमें आम लोगों से लेकर ख़ास लोग भी शामिल हैं. ज़ाहिर है इससे बॉलिवुड भी अछूता नही है. बॉलीवुड ने तो उनके जीवन पर एक मूवी तक बना डाली जो कामयाब भी रही.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 22, 2018 18:12 IST
John abraham, Dhoni- India TV Hindi
John abraham, Dhoni

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का देश विदेश में बहुत बड़ा फ़ैंस क्लब है. इनमें आम लोगों से लेकर ख़ास लोग भी शामिल हैं. ज़ाहिर है इससे बॉलिवुड भी अछूता नही है. बॉलीवुड ने तो उनके जीवन पर एक मूवी तक बना डाली जो कामयाब भी रही. बहरहाल, बॉलीवुड में कई अन्य लोगों के अलावा जॉन अब्राहम भी धोनी के बड़े फ़ैन हैं. दरअसल वह फ़ैन ही नहीं बल्कि बल्कि वह उनके गहरे दोस्त भी हैं. इसकी एक बड़ी वजह बाइक के प्रति दोनों का लगाव है. बता दें कि धोनी और जॉन के पास बाइक का अच्छा ख़ासा कलेक्शन है.

एक अनौपचारिक बातचीत में जॉन ने बताया कि एक बार उनके कमरे पर दस्तक हुई और ुन्होंने सामने देखा तो वहां धोनी खड़े थे. धोनी ने उन्हें एक बैट तोहफ़े में दिया. धोनी के दमदार शॉट का ज़िक्र करते हुए जॉन अब्राहम ने कहा कि धोनी के पास ग़ज़ब की ताक़त है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह धोनी से पंजा लड़ा सकते हैं तो जॉन ने कहा कि उनकी हिम्मत ही नहीं है क्योंकि इस मुक़ाबले में वह यक़ीनन हार जाएंगे. जॉन ने कहा कि इस तरह का अगर ऑफ़र आता है तो वह धोनी को वॉकओवर दे देंगे.

यह पूछे जाने पर कि क्या धोनी रोमांटिक इंसान हैं, अब्राहम ने मुस्कुराते हुए कहा- मैं इस सवाल का जवाब नहीं दे सकता, आपको ये सवाल उनकी पत्नी साक्षी से पूछना होगा.

आपक बता दें कि अभी से कुछ ही देर में मुंबई के वानखेड़े स्टोडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच IPL-2018 के प्लेऑफ़ का पहला क्वालिफ़ायर खेला जाना है.  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X