Monday, May 20, 2024
Advertisement

बल्लेबाज़ी का अंतठीक से नहीं कर सके: अश्विन

मुंबई इंडियन्स के हाथों यहां होलकर स्टेडियम में छह विकेट से आईपीएल मैच हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर. अश्विन ने कहा कि बल्लेबाजी के दौरान उनकी टीम अपनी पारी का ठीक तरह से अंत नहीं कर सकी।

Reported by: India TV Sports Desk
Published on: May 05, 2018 13:43 IST
Ashwin- India TV Hindi
Ashwin

इंदौर: मुंबई इंडियन्स के हाथों यहां होलकर स्टेडियम में छह विकेट से आईपीएल मैच हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर. अश्विन ने कहा कि बल्लेबाजी के दौरान उनकी टीम अपनी पारी का ठीक तरह से अंत नहीं कर सकी। अश्विन ने मैच के बाद कल देर रात संवाददाताओं से कहा, "हमने बल्लेबाजी की अच्छी शुरूआत की लेकिन हम अपनी पारी का ठीक से अंत नहीं कर सके।" 

उन्होंने कहा, "पहली पारी में जब हमने बल्लेबाजी की, तब विकेट थोड़ा गीला और चिपचिपा था लेकिन दूसरी पारी में (मुंबई इंडियन्स की बल्लेबाजी के दौरान) विकेट बल्लेबाजी के लिहाज से थोड़ा बेहतर हो गया था." हमारे मध्यक्रम के खिलाडियों ने आतिशी बल्लेबाजी नहीं की। लेकिन हमें उम्मीद है कि अगले मैचों में हमारा मध्यक्रम बढ़िया बल्लेबाजी करेगा।" 

उन्होंने कहा, "हमें लगता है कि हमने दसेक रन कम बनाये लेकिन होलकर स्टेडियम का मैदान छोटा है लिहाजा स्कोर का पीछा करने उतरी किसी प्रतिस्पर्धी टीम को इस मैदान पर रन बनाने से रोकना आसान नहीं है।" 

मुंबई इंडियन्स के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए अश्विन ने कहा कि मैच की हार-जीत तय करने में बुमराह की किफायती गेंदबाजी ने बड़ी भूमिका अदा की। उन्होंने कहा, "बुमराह ने मैच के निर्णायक दौर में अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने पॉवर प्ले में भी ज्यादा रन नहीं दिये।" 

अश्विन ने एक सवाल पर माना कि क्षेत्ररक्षण उनकी टीम की कमजोरी है। उन्होंने कहा, "इस आईपीएल टूर्नामेंट में हमने अब त​क ठीक से फील्डिंग नहीं की है। हालांकि, हम अपनी ​फील्डिंग में सुधार के लिये हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement