Sunday, May 12, 2024
Advertisement

IPL 2018 में प्लेऑफ की दौड़ से सबसे पहले बाहर हुई ये टीम!

लगातार खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगत रही है टीम

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 06, 2018 18:31 IST
दिल्ली डेयरडेविल्स और...- India TV Hindi
दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस

हैदराबाद: अपने हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने आज आईपीएल के मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 7 विकेट से हराकर प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर कर दिया। पृथ्वी शॉ से मिली शानदार शुरूआत का दिल्ली डेयरडेविल्स के बल्लेबाज फायदा नहीं उठा सके और पांच विकेट पर 163 रन ही बना सके । जवाब में हैदराबाद ने लक्ष्य एक गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। दिल्ली को खराब टीम चयन और लचर क्षेत्ररक्षण का खामियाजा भुगतना पड़ा और अब प्लेऑफ के दरवाजे उसके लिये लगभग बंद हो गए हैं।

इस जीत के बाद सनराइजर्स नौ मैचों में 14 अंक के साथ चेन्नई सुपर किंग्स को पछाड़कर आईपीएल की अंकतालिका में फिर शीर्ष पर काबिज हो गए। वहीं दिल्ली 10 मैचों में छह अंक लेकर आठ टीमों में सातवें स्थान पर है। 

इससे पहले दिल्ली के लिये शॉ ने 36 गेंद पर 65 रन बनाये लेकिन पहले 10 ओवर में 95 रन बनाने के बाद दिल्ली की टीम अगले दस ओवर में सिर्फ 67 रन ही बना सकी। इस सीजन में दिल्ली के लिये सबसे ज्यादा रन बना चुके रिषभ पंत फॉर्म में नहीं थे जिन्होंने 19 गेंद में 18 रन बनाये। टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेल रहे नमन ओझा और ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल रन आउट हुए। दिल्ली का स्कोर एक समय एक विकेट पर 95 रन था जो 6. 4 ओवर के अंदर पांच विकेट पर 134 रन हो गया। विजय शंकर ने 13 गेंद में 23 रन बनाकर दिल्ली को 160 रन के पार पहुंचाया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement