Monday, April 29, 2024
Advertisement

एक्टर, क्रिकेटर या फुटबॉलर नहीं, बल्कि ये बनेगा शाहरुख खान का सबसे छोटा बेटा अबराम

शाहरुख खान ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम के  लिए सोचा है कुछ अलग।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Published on: April 10, 2018 16:54 IST
अपने बेटे के साथ...- India TV Hindi
अपने बेटे के साथ शाहरुख खान 

आईपीएल 2018 के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को हराने के बाद बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख बेहद खुश नजर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की और कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए। साथ ही शाहरुख ने ये भी कहा कि उन्होंने सोच रखा है कि वो अपने सबसे छोटे बेटे अबराम को खेल की दुनिया में लाना चाहते हैं। शाहरुख ने कहा मैं अपने सबसे छोटे बेटे अबराम को हॉकी का खिलाड़ी बनाना चाहते हैं। आपको बता दें कि शाहरुख ने 'चक दे इंडिया' में भारतीय टीम के कोच का रोल निभाया था और ये फिल्म सुपर-डुपरहिट रही थी।

शाहरुख ने कहा, 'वो क्रिकेट नहीं खेलता। थोड़ा बहुत फुटबॉल खेलता है। मैं चाहता हूं कि वो भारत के लिए हॉकी खेले।' शाहरुख कोलकाता का पहला मैच देखने आए थे और उस मैच को कोलकाता की टीम ने अपने नाम कर लिया था। कोलकाता की टीम को बेंगलौर ने 177 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में कोलकाता ने सुनील नरेन के ताबड़तोड़ अर्धशतक की मदद से मुकाबले को जीतकर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया था। 

कोलकाता की टीम ने अब तक 2 बार आईपीएल का खिताब जीता है। लेकिन उन्हें दोनों ही बार गौतम गंभीर की कप्तानी में चैंपियन बनने का मौका मिला है। इस सीजन में मैनेजमेंट ने टीम का कप्तान बदल दिया है और इस बार कमान दिनेश कार्तिक के हाथों में हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक की कप्तानी में कोलकाता की टीम कितना आगे तक जा सकती है। टूर्नामेंट में आज कोलकाता का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement