Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

रन आउट होने के बाद ये खिलाड़ी पहले जोर-जोर से हंसा, फिर रैना से गले मिला और फिर छोड़ा मैदान

रन आउट होने के बाद आमतौर पर बल्लेबाजों को काफी गुस्सा हो जाता है लेकिन अंबाती रायडू ने जो किया उसने जीता हर किसी का दिल।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 22, 2018 21:05 IST
अंबाती रायडू- India TV Hindi
अंबाती रायडू

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2018 में खेले गए मुकाबले में अंबाती रायडू ने शानदार पारी खेली। रायडू ने बेहद दबाव में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 37 गेंदों में 9 चौके, 4 छक्कों की मदद से 79 रन बनाए। रायडू ने चेन्नई को ना सिर्फ संकट से उबारा बल्कि एक ऐसे स्कोर तक पहुंचा दिया जहां से चेन्नई ने मैच जीतने की सोचने लगी थी। मैच के बाद रायडू की बल्लेबाजी की तो चर्चा हुई ही। इसके अलावा वो जिस तरह से आउट हुए उसने ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, रायडू इस मैच में रन आउट हुए। लेकिन रन आउट होने के बाद उन्होंने जो भी किया उससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया। आइए आपको बताते हैं रायडू के अनोखे रन आउट के बारे में।

रायडू ने रन आउट होने के बाद जीता दिल: बल्लेबाजी के दौरान चेन्नई की पारी का 17वां ओवर चल रहा था। ओवर की तीसरी गेंद पर रायडू ने लॉन्ग ऑफ की तरफ खेला। इस दौरान रायडू-रैना ने 1 रन ले लिया। इस बीच फील्डर ने गेंदबाद की तरफ थ्रो किया। गेंदबाज थ्रो को ठी तरह से पकड़ नहीं पाया और गेंद उनके हाथ से फिसल कर थोड़ी दूर चली गई। इतने में रायडू एक और रन लेने के लिए पलटे। हालांकि इस दौरान दूसरे छोर पर रैना की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई लेकिन फिर भी रायडू रन के लिए दौड़ गए।

रायडू आधी क्रीज तक पहुंच चुके थे। इन सबके बीच सिद्धार्थ कौल ने गेंद को फील्ड कर केन विलियमसन के हाथों में दे दी और विलियमसन ने गिल्लियां बिखेर दीं। रायडू रन आउट हो चुके थे। पहले तो रायडू ने हाथ से इशारा कर थोड़ा गुस्सा जाहिर करने की कोशिश की लेकिन थोड़ी देर बाद वो जोर-जोर से हंसने लगे। इसके बाद वो रैना के पास गए उनसे कुछ कहा और गले मिले। गले मिलने के बाद उन्होंने मैदान छोड़ा। किसी के कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि आमतौर पर रन आउट होने के बाद बल्लेबाज गुस्सा हो जाता है लेकिन रायडू ने जो किया उससे उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया। रायडू की शानदार पारी की वजह से चेन्नई ने मुकाबले को जीत लिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement