1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. जमीन से 30,000 फीट ऊपर धोनी, रैना, ब्रावो, वॉटसन समेत चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ इस तरह मनाया जश्न

जमीन से 30,000 फीट ऊपर धोनी, रैना, ब्रावो, वॉटसन समेत चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ इस तरह मनाया जश्न

चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में आईपीएल 2018 का खिताब जीता है और तीसरी बार चैंपियन बनी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 30, 2018 14:37 IST
जीत के बाद जश्न मनाती...- India TV
जीत के बाद जश्न मनाती चेन्नई सुपर किंग्स की टीम

भले ही आईपीएल 2018 खत्म हो गया हो लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम और फैंस के सिर से अब तक जश्न का खुमार उतरा नहीं है। टीम जमीन से लेकर आसमान तक जीत का जश्न मना रही है। हाल ही में टीम के खिलाड़ियों ने जमीन से 30,000 फीट की ऊंचाई पर जीत का जशन मनाया। हो गए ना हैरान! अब आप सोच रहे होंगे कि भला कोई जमीन से 30,000 फीट की ऊंचाई पर जश्न कैसे मना सकता है। तो हम आपको बता दें कि चेन्नई की टीम ने प्लेन में जीत का जश्न मनाया। इस दौरान खिलाड़ियों ने प्लेनकर्मियों के साथ भी अपनी जीत की खुशी साझा की। कप्तान एम एस धोनी से लेकर सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन समेत हर खिलाड़ी प्लेन में जीत की खुशी मना रहा था।

प्लेनकर्मी भी चेन्नई के खिलाड़ियों के साथ उनकी खुशी में शामिल हो रहे थे। इस दौरान प्लेनकर्मियों ने वॉटसन, जडेजा के साथ सेल्फी भी ली। वहीं, महिला प्लेनकर्मियों ने आईपीएल ट्रॉफी को हाथ में उठाकर फोटो खिंचाई। प्लेन में मौजूद हर अधिकारी धोनी और बाकी खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्न मनाना चाहता था और हर पल को कैमरे में कैद करने की पूरी कोशिश कर रहा था। साफ देखा जा सकता था कि अपने चहेते खिलाड़ियों को अपने साथ जीत का जश्न मनाते देख प्लेनकर्मियों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। 

आपको बता दें कि 2 साल के बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और तीसरी बार आईपीएल विजेता बनने में कामयाबी पाई। चेन्नई ने फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया और खिताब जीता। फाइनल में शेन वॉटसन ने धमाकेदार पारी खेली थी और शानदार सतक जड़ा था। वॉटसन की पारी की बदौलत चेन्नई ने आसानी से हैदराबाद को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X