Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2018: आखिरकार आ ही गया क्रिस लिन का तूफान, ठोका ताबड़तोड़ अर्धशतक

क्रिस लिन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और उन्होंने एक छक्का 103 मीटर का मारा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2018 17:12 IST
क्रिस लिन- India TV Hindi
क्रिस लिन

आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले जा रहे मुकाबले में कोलकाता के बल्लेबाज क्रिस लिन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। हर किसी को इंतजार था कि आखर लिन का बल्ला कब आग उगलेगा। आखिरकार हर किसी का इंतजार खत्म हो गया और लिन ने ताबड़तोड़ अर्धशतक शतक जड़ दियआ। लिन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महज 30 गेंदों में अर्धशतक ठोका। मौजूदा सीजन में लिन का ये पहला अर्धशतक है। इससे पहले लिन ने इस सीजन में (5, 22, 49, 31, 0) का स्कोर किया था।

लिन अब तक आईपीएल के इस सीजन में खामोश नजर आ रहे थे। लेकिन पंजाब के खिलाफ लिन ने हर किसी के होश उड़ा दिए और कोलकाता के फैंस का खूब मनोरंजन किया। पंजाब का कोई भी गेंदबाज लिन पर अपना असर नहीं छोड़ पा रहा था। लिन ने देखते ही देखते अपना अर्धशतक ठोक दिया। अर्धशतक लगाने के बाद तो लिन और आक्रामक होकर खेलने लगे और लगने लगा कि वो हर गेंद को बाउंड्री के बाहर भेजना चाहते हैं। लिन के आईपीएल करियर का ये चौथा अर्धशतक था।

लिन ने शुरुआत तो थोड़ी धीमी की थी लेकिन एक बार नजरें जमने के बाद वो गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने लगे। लिन ने पंजाब के हर गेंदबाज को अपने रडार पर लिया और गेंदों को चौके-छक्के के लिए भेजने लगे। खबर लिखे जाने तक लिन 67 रन बनाकर खेल रहे थे और जिस तरह की वो बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर लग रहा था कि वो अपना शतक भी पूरा कर लेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement