1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. VIDEO: IPL-2018 जीतने के बाद ब्रावो ने किया ऐसा लुंगी डांस कि शाहरुख़ ख़ान भी पड़ गए फीके

VIDEO: IPL-2018 जीतने के बाद ब्रावो ने किया ऐसा लुंगी डांस कि शाहरुख़ ख़ान भी पड़ गए फीके

रविवार की रात चेनन्ई सुपर किंग्स ने IPL-2018 के फ़ाइनल में सनराइज़र्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार ख़िताब जीता. जीत के बाद चेन्नई ने जमकर जश्न मनाया. इस मामले में चेन्नई के ऑलराउंडर ड्वान ब्रावो कभी भी पीछे नहीं रहते. ब्रावो ने मैदान में ही जमकर लुंगी

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 28, 2018 9:04 IST
Bravo lungi dnace- India TV Hindi
Bravo lungi dnace

मुंबई: रविवार की रात चेनन्ई सुपर किंग्स ने IPL-2018 के फ़ाइनल में सनराइज़र्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार ख़िताब जीता. ये जीत इसलिए भी ज्याजदा महत्व रखती है क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स मैच फिक्सिंग के आरोप में दो साल का प्रतिबंध झेलने के बाद IPL में लौटी थी. फ़ाइनल में उसने हैदराबाद को 8 विकेट से हराया. चेन्नई ने टॉस जीकर पहले बल्लेबाज़ी के लिए हैदराबाद को न्यौता दिया था. हैदराबाद ने शानदार बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 178 रनों का मज़बूत स्कोर बनाया. हैदराबाद के गेंदबाज़ों ने इस सीज़न में जिस तरह का प्रदर्शन किया था उसे देखकर लग रहा था कि चेन्नई के लिए यह जीत बेहद मुश्किल होगी, लेकिन वॉटसन ने एक छोर पर अकेले खड़े होकर हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और चेन्नई को 18.3 ओवरों में ही लक्ष्य तक पहुंचा दिया. इस दौरान चेन्नई ने सिर्फ दो विकेट खोए. 

ज़ाहिर है जीत के बाद चेन्नई ने जमकर जश्न मनाया. इस मामले में चेन्नई के ऑलराउंडर ड्वान ब्रावो कभी भी पीछे नहीं रहते. ब्रावो ने मैदान में ही जमकर लुंगी डांस किया. डांस में उनके साथी खिलाड़ियों ने भी उनका साथ दिया लेकिन जिस तरह ब्रावो ने डांस किया उसे देखकर लोग शायद चेन्नई एक्सप्रेस मूवी में सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान का डांस भूल जाएं. इस मूवी में शाहरुख़ ने ''लुंगी डांस'' गाने पर दीपिका पादुकोण के साथ डांस किया था जो बेहद लोकप्रिय भी हुआ था.

बता दें कि इस मैच में ब्रावो को बैटिंग करने का तो मौक़ा नहीं मिला लेकिन अपने चार ओवर में उन्होंने 46 रन देकर शाक़िब अल हसन का विकेट लिया था जो उस समय ख़तरनाक दिख रहे थे.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड