Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IPL 2018: ड्वेन ब्रावो का भिड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस से टांका! जाने कौन हैं ये

IPL शुरु होते ही क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफ़़ैयर की ख़बरे उड़ने लगती है. पहले भी कई अभिनेत्रियों और क्रिकेटरों की जोड़ी चर्चे में रही है, लेकिन अब एक और क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री की दोस्ती सुर्ख़ियों में है.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 19, 2018 16:15 IST
Bravo- India TV Hindi
Bravo

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता गहराता ही जा रहा है. IPL शुरु होते ही क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफ़़ैयर की ख़बरे उड़ने लगती है. दरअसल IPL और ग्लैमर का चोली दामन का साथ है. क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी से पहले दोनों की दोस्ती लोगों के बीच हमेशा ही चर्चे में रहती थी. उनसे पहले भी कई अभिनेत्रियों और क्रिकेटरों की जोड़ी चर्चे में रही है, लेकिन  अब एक और क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री की दोस्ती सुर्ख़ियों में है.

हम यहां बात कर रहे हैं इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के तूफ़ानी बल्लेबाज़ ड्वेन ब्रावो और अभिनेत्री नताशा सूरी की. ख़बरे अगर सच हैं तो ब्रावो और नताशा एक-दूसरे को पिछले कुछ दिनों से डेट कर रहे हैं. हाल ही में ये जोड़ा मुंबई के एक कॉफी शॉप में समय गुजराते हुए कैमरे में कैद हुआ था. इसके बाद दोनों के रिश्ते को लेकर बातें शुरू हो गईं थीं हालांकि दोनों की नजदीकियां क्या सचमुच प्यार ही है अभी इसका ख़ुलासा होना बाक़ी है.

Natasha, Bravo

Natasha, Bravo

बता दें कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले में नताशा स्टेडियम में भी नज़र आई थीं. इस मुकाबले में ब्रावो ने शानदार प्रदर्शन किया था. नताशा ने ब्रावो के साथ अपनी एक सेल्फी भी इंस्टाग्राम पर डाली थी और ब्रावो को आईपीएल के लिए ‘ऑल द बेस्ट’ भी लिखा था. दोनों की तस्वीर सोशल साइट इंस्टाग्राम पर आने के बाद लोगों के बीच यह चर्चा होने लगी कि यह जोड़ा एक खास रिश्ते से अब बंध चुका है और जल्द ही यह जोड़ा खुद अपने रिश्ते को लेकर कोई बड़ा खुलासा करेगा.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement