Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2018: केन विलियमसन ने पकड़ा आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी का सबसे अविश्वसनीय कैच

IPL 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने पकड़ा ऐसा कैच कि स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शकों ने दबा ली दातों तले उंगली।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Published on: April 10, 2018 15:43 IST
सनराइजर्स हैदराबाद- India TV Hindi
सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल की थीम 'बेस्ट vs बेस्ट' है और इसमें अब तक कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। खिलाड़ी मैदान पर पूरा जी-जान लगा देते हैं और जीतने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ किया अपनी टीम को जिताने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने। विलियमसन ने आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स का सबसे अविश्वसनीय कैच पकड़कर हर किसी को हैरान कर दिया। विलियमसन का कैच बेहद ही शानदार और लाजबाव था। कैच पहले उनके हाथ से फिसला लेकिन दूसरी कोशिश में उन्होंने फिर से उसे लपक लिया। आइए आपको बताते हैं कि कैसे विलियमसन की फुर्ती देख उड़े स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शकों के होश।

विलियमसन का बेहतरीन कैच: क्रीज पर आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी थे। गेंदबाजों ने लगातार गेंदों को खाली निकालकर उनपर दबाव बना दिया था। इसका फायदा उठया स्टेनलेक ने। स्टेनलेक के तीसरे और पारी के 9वें ओवर की आखिरी गेंद पर स्टोक्स ने लॉन्ग ऑन में हवा में शॉट खेल दिया। इस दौरान विलियमसन ने तेजी से दौड़ लगाई और गेंद को लपक लिया। हालांकि वो ठीक तरह से गेंद को पकड़ नहीं सके और गेंद उनके हाथ से फिसलकर बाहर निकल गई। विलियमसन ने फैरन अपनी चीते जैसी फुर्ती दिखाई और गेंद को दोबारा कैच कर लिया।

कैच लेने के बाद विलियमसन की आंखों में तसल्ली देखी जा रही थी। साफ था कि स्टोक्स का कैच छूटना टीम के लिए बेहद अहम साबित हो सकता था। स्टोक्स को अगर एक बार जीवनदान मिल जाता तो वो बेहद ही खतरनाक और बड़ी पारी खेल सकते थे। ऐसे में विलियमसन की फुर्ती ने स्टोक्स के बड़ी पारी खेलने के मंसूबों पर पानी फेर दिया और एक शानदार कैच लपक कर हर किसी को अपना मुरीद बना लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement