Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL-2018, KKR vs SRH: हैदराबाद का बढ़ा सिरदर्द, कोलकाता में हो गई इस स्टार की वापसी

हैदराबाद ने लीग स्टेज में तो शानदार प्रदर्शन कर 14 मैचों के बाद शीर्ष स्थान प्राप्त किया था लेकिन टीम को आखिरी चार मैच में हार का सामना करना पड़ा, इनमें चेन्नई के खिलाफ क्वालीफायर-1 में मिली दो विकेट की हार भी शामिल है. अब उसके लिए एक सिरदर्द और पैदा हो गया है. 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 25, 2018 10:05 IST
Kane Williamson- India TV Hindi
Kane Williamson

कोलकाता: कोलकता के ईडन गार्डंस में आज शाम IPL-2018 के दूसरे क्वालिफ़ायर में मेज़बान कोलकता नाइट राइडर्स और सनराइज़र्स आमने-सामने होंगी. चेन्नई सुपर किंग्स पहले क्वालिफ़ायर में हैदराबाद को हराकर फ़ाइनल में जगह बना चुकी है. हैदराबाद ने लीग स्टेज में तो शानदार प्रदर्शन कर 14 मैचों के बाद शीर्ष स्थान प्राप्त किया था लेकिन टीम को आखिरी चार मैच में हार का सामना करना पड़ा, इनमें चेन्नई के खिलाफ क्वालीफायर-1 में मिली दो विकेट की हार भी शामिल है. अब उसके लिए एक सिरदर्द और पैदा हो गया है. हैदराबाद पहले से ही बैटिंग के मामले में कप्तान केन विलियम्स पर निर्भर कर रही थी और अब कमलेश नागरकोटी के कोलकता टीम में आने से उसकी घबराहट और बढ़ गई है.

बता दें कि नागरकोटी पैर में चोट की वजह से IPL में अभी तक खेल नहीं पाए थे लेकिन अब वह चोट से उबर चुके हैं और अगर उन्हें प्लेइंग XI में शामिल किया जाता है तो वह विरोधी टीम के लिए ख़तरनाक साबित हो सकते हैं. नागरकोटी ने लिस्ट ए के 8 मैचों में 9 विकेट लिए हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 3/30 रहा है. 

Kamlesh Nagarkoti

Kamlesh Nagarkoti

अंडर-19 विश्व कप में भारत के इस तेज़ गेंदबाज़ ने विरोधी बल्लेबाज़ों को बहुत परेशान किया था. इनकी रफ्तार के सामने बल्लेबाज़ों का खड़ा होना मुश्किल हो गया था.  149 किमी की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले नागरकोटी भारतीय गेंदबाज़ी का अहम हिस्सा थे. 6 मैचों में नागरकोटी ने 9 विकेट लिए थे. उनकी ताकत सिर्फ रफ्तार नहीं है बल्कि वह रनों की गति पर अंकुश लगाने में भी माहिर हैं. पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल में भले ही उन्होंने कोई विकेट हासिल नहीं किया हो लेकिन उन्होंने पांच ओवर में सात ही रन दिए और एक मेडन ओवर भी डाला था.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement