Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

स्टोयनिस ने हार्दिक की 5 गेंदों में ठोके 21 रन, बड़े भाई को आया गुस्सा और ऐसे लिया बेइज्जती का बदला

IPL 2018 में क्रुणाल पंड्या ने लिया अपने छोटे भाई हार्दिक पंड्या की बेइज्जती का बदला।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 05, 2018 15:10 IST
हार्दिक पंड्या और...- India TV Hindi
हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या

आईपीएल 2018 (IPL 2018) में इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के मुकाबले में मुंबई की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस मुकाबले में मुंबई के दो भाइयों हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या ने शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस मैच में वैसे तो बहुत कुछ खास था लेकिन जो सबसे शानदार था वो था बड़े भाई क्रुणाल का अपने छोटे भाई हार्दिक पंड्या की बेइज्जती का बदला लेना। दरअसल, मुंबई की गेंदबाजी के दौरान पारी का आखिरी ओवर रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या को दिया।

आखिरी ओवर कराने आए पंड्या के ओवर में पंजाब के बल्लेबाज मार्कस स्टोयनिस ने उग्र रूप धारण किया और सिर्फ 5 गेंदों में 21 रन ठोक डाले। इस दौरान स्टोयनिस ने 6, 4, 1, 6, 4 का स्कोर किया। साफ है कि आखिरी ओवर में 2 छक्के, 2 चौके खाकर पंड्या ने रोहित शर्मा के किफायती ओवर फेंकने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था। पंड्या ने भले ही अपने गुस्से को जाहिर ना किया हो लेकिन उनके चेहरे से साफ झलक रहा था कि वो अंदर से काफी नाराज और बदले की आग में जल रहे हैं। हालांकि हार्दिक खुद तो अपना बदला नहीं ले सके लेकिन उनके बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की बेइज्जती का बदला ले लिया।

क्रुणाल का बदला: स्टोयनिस पंजाब की तरफ से पारी का 18वां ओवर करने आए। स्टोयनिस अगर किफायती ओवर निकाल देते तो मुंबई पर दबाव बढ़ सकता था। लेकिन क्रुणाल तो बदले की आग में जल रहे थे। उन्होंने स्टोयनिस की 4 गेंदों में धमाकेदार 15 रन ठोक डाले। क्रुणाल ने स्टोयनिस के ओवर में 1, 4, 4, 6 का स्कोर किया। साफ था कि क्रुणाल ने अपने छोटे भाई के ओवर में रन बनाने वाले बल्लेबाज को बख्शा नहीं और उसको उसी की भाषा में जवाब दिया। आपको बता दें कि मुंबई ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीतकर टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement