Saturday, May 11, 2024
Advertisement

आईपीएल 2018: मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स: HOTSTAR, JIO TV, और AIRTEL पर 7 अप्रैल 2018 क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन कैसे देखें

आईपीएल 2018: आईपीएल 2018: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 वानखेड़े स्टेडियम में देखो, 7 अप्रैल 2018, एयरटेल और रिलायंस जियो उपयोगकर्ता हॉटस्टार, वीवो आईपीएल 2018 गेंद के माध्यम से गेंद कमेंटरी के माध्यम से क्रिकेट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। और भारत के Khabar IndiaTV स्पोर्ट्स पर क्रिकेट स्कोर लाइव अपडेट प्राप्त करें

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 07, 2018 22:15 IST
Dhoni, Rohit- India TV Hindi
Dhoni, Rohit

IPL 2018 का आग़ाज़ आज से हो रहा है. पहला मैच गत विजेता मुंबई इंडियंस और दो बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रात 8 बजे से मुंबई में खेला जाएगा. इसके पहले रंगारंग उद्घाटन समारोह होगा. ये प्रतियोगिता लगभग दो महीने चलेगी जिसमें आठ टीमें ख़िताब के लिए ज़ोर आज़मायश करेंगी. वैसे मुंबई और चेन्नई को ख़िताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

मुंबई इंडियंस ने 2017 में राइज़िंग पुणे सुपरजाइंट्स को फ़ाइनल में हराया था. मुंबई की कमान रोहित शर्मा के हाथों में हो जो टी-20 के धाकड़ बल्लेबाज़ माने जाते हैं. उनके अलावा हार्दिक पंड्या, कीरॉन पोलॉर्ड, जसप्रीत बूमराह, जेपी ड्यूमनी और एविन लुइस जैसे खिलाड़ी भी मुंबई में हैं. 

दो साल के निलंबन के बाद लौट रही चेन्नई सुपर किंग्स धोनी की अगुवाई में एक बार फिर ख़िताब के लिए जूझेगी हालंकि टीम में काफी बदलाव हो चुका है. चेन्नई ने सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा और ड्वान ब्रावो जैसे खिलाड़ियों को टीम में रिटेन किया है. 

IPL 2018 में मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच कहां खेला जाएगा?

IPL 2018 में मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा

IPL 2018 में मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच कब होगा?

IPL 2018 में मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच शनिवार 7 अप्रेल को होगा.

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच कितने बजे शुरु होगा?
मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच रात 8 बजे होगा. 7:30 पर टॉस होगा.

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स लाइव मैच कैसे देखा जा सकता है?

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स लाइव मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकता है. स्टार इंडिया ने 2017 में अगले पांच साल के लिए 16,347.50 करोड़ रुपये में IPL के ब्रॉडकास्ट राइट ख़रीदे थे.

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव क्रिकेट स्कोर कहां देखा जा सकता है?

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉट स्टार पर देखी जा सकती है. एयरटेल के ग्राहक एयरटेल टीवी ऐप के ज़रिये हॉट स्टार पर लाइव स्ट्रीमिंग मुफ़्त में देख सकते हैं. जियो के उपभोक्ता जियो टीवी ऐप पर लाइव मैच फ़्री में देख सकते हैं. 

लाइव स्कोर और अपडेट्स आप https://www.khabarindiatv.com/ पर देख सकते हैं.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement