Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

...तो रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस बन जाएगी IPL 2018 से बाहर होने वाली पहली टीम!

सबसे ज्यादा बार आईपीएल खिताब और आईपीएल-10 की विजेता मुंबई इंडियंस के पास आईपीएल 2018 में बने रहने का आखिरी मौका।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 04, 2018 16:22 IST
मुंबई इंडियंस- India TV Hindi
मुंबई इंडियंस

पिछले साल की आईपीएल चैंपियन, सबसे ज्यादा बार आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी और सितारों से सजी टीम। हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस की। आईपीएल-11 में मुंबई की हालत ऐसी हो जाएगी ये किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। टीम लगातार हार रही है और प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। हालात इतने खराब हो गए हैं कि टीम पर आईपीएल-11 से बाहर होने की तलवार भी लटक रही है। मुंबई ने अब तक 8 मैचों में सिर्फ 2 मैच ही जीते हैं और 6 में उन्हें हाल मिली है। अगर आज मुंबई की टीम को हाल मिलती है तो उसके आईपीए 2018 के प्लेऑफ में पहुंचने के सपने पर पानी फिर जाएगा।

साथ ही मुंबई की टीम आईपीएल 2018 से बाहर होने वाली पहली टीम बन जाएगी। हालांकि टीम ये बिल्कुल भी नहीं चाहेगी। लेकिन मुंबई के लिए हालात बेहद खराब हैं और टीम के लिए अब बचे हुए सारे मैच करो या मरो के हो गए हैं। मुंबई को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे यहां से मतलब आज के मैच को मिलाकर बचे हुए सारे मैच जीतने होंगे। अगर मुंबई यहां से एक भी मैच हार जाती है तो टीम आईपीएल से बाहर हो जाएगी। साफ है कि मुबई के लिए सफर बिल्कुल भी आसान नहीं है और टीम के सामने कांटों भरा रास्ता है।

आज मुंबई का मुकाबला पंजाब से होना है। मुकाबले में पंजाब का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। पंजाब की टीम प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है और टीम ने 7 में से 5 मैच जीते और सिर्फ 2 में उसे हार मिली है। इसके अलावा ये मुकाबले उनके दूसरे घरेलू मैदान इंदौर में खेला जाएगा। घरेलू फैंस का समर्थन टीम को और मजबूती देगा और इससे पार पाना मुंबई के लिए कतई आसान नहीं रहेगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement