Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली की टीम में शामिल होगा दुनिया का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज, ये होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन!

IPL 2018 में आज दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Published on: April 11, 2018 18:06 IST
दिल्ली डेयरडेविल्स और...- India TV Hindi
दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच और बहद रोमांचक और कड़ा मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें जब आमने-सामने होंगी तो दोनों का इरादा सिर्फ और सिर्फ जीत का ही होगा। पिछले मैच में दोनों को हार का सामना करना पड़ा था ऐसे में दोनों टीमें जीत का खाता खोलने के लिए बेताब होंगी। अगर गौतम गंभीर और अजिंक्य रहाणे को जीत हासिल करनी है तो उन्हें अपने सबसे धुरंधर खिलाड़ियों को खिलाना होगा। दिल्ली की टीम में आज दुनिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल की वापसी हो सकती है। पहले मैच में मैक्सवेल टीम का हिस्सा नहीं थे और टीम को उनकी काफी कमी खली थी।

दिल्ली की टीम को पहले मैच में किंग्स इलेवन के खिलाफ बुरी तरह से हार झेलनी पड़ी थी और गंभीर की अर्धशतकीय पारी भी टीम के कुछ काम नहीं आ सकी थी। वहीं, राजस्थान के पास महंगे और स्टार खिलाड़ियों की भरमार तो है लेकिन टीम का कोई भी खिलाड़ी पहले मैच में अपने नाम के अनुरूप खेल नहीं दिखा सका था। पहले मैच में ना तो स्टोक्स का बल्ला चला और ना ही नो गेंदबाजी में कुछ खास कर पाए थे। वहीं, रहाणे, जयदेव, कुलकर्णी जैसे खिलाड़ियों का प्रदर्शन भी फीका रहा था। 

इतना तो तय है कि आज के मैच में उसी टीम को जीत मिलेगी जिसके खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहेंगे। दोनों टीमों में मैच जिताऊ खिलाड़ी तो हैं लेकिन उनका मैदान पर प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किस टीम के खिलाड़ी आज अपना दमखम दिखाने में कामयाब हो पाते हैं।

ये हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: डार्सी शॉर्ट, अजिंक्य रहाणे, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, स्टुअर्ट बिन्नी, श्रेयस गोपाल, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट, बेन लाफलिन।

दिल्ली डेयरडेविल्स: गौतम गंभीर, कॉलिन मुनरो, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, अमित मिश्रा, ट्रेंट बोल्ट, मोहम्मद शमी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement