Monday, April 29, 2024
Advertisement

जब मुंबई इंडियंस के फैन ने धोनी को बल्लेबाजी करते देख बदल ली जर्सी और चिल्लाने लगा, 'धोनी-धोनी'

आईपीएल 2018 के पहले मैच में एक बेहद ही हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Published on: April 08, 2018 21:17 IST
चेन्नई सुपर किंग्स- India TV Hindi
चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2018 का पहला मैच बेहद यादगार और ऐतिहासिक रहा। मैच बेहद रोमांचक था और चेन्नई ने इस सांस रोक देने वाले मैच को आखिरी ओवर में जीत लिया। इसके साथ ही धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया। इस दौरान स्टेडियम में एक और बेहद अद्भुत नजारा दखने को मिला। दरअसल, स्टेडियम में हर किसी की नजरें एक फैन पर आकर ठहर गईं। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वो फैन मुंबई इंडियंस का समर्थक था। अब आप सोच रहे होंगे कि मुंबई इंडियंस का समर्थक था तो इसमें क्या खास बात है। लेकिन खास बात ये है कि जब धोनी मैदान पर बल्लेबाजी के लिए उतरे तो इस फैन ने मुंबई के ऊपर चेन्नई की जर्सी पहन ली।

इसके अलावा उस फैन ने धोनी-धोनी भी चिल्लाना शुरू कर दिया। साफ है कि भले ही ये फैन मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने आया हो लेकिन वो दिल से धोनी का समर्थक था और धोनी के मैदान पर उतरते ही वो अपनी भावनाओं को छुपा नहीं सका। इस फैन की हरकत ने ये भी साबित कर दिया कि धोनी भले ही किसी भी टीम से क्यों ना खेल रहे हों लेकिन उनके फैंस हर जगह और कैसे भी हालात में उन्हें सपोर्ट करते हैं।

आपको बता दें कि उद्घाटन मैच में धोनी की टीम ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया। हालांकि एक समय लग रहा था कि मुंबई आसानी से मैच जीत लेगा लेकिन पहले  ड्वेन ब्रावो और फिर केदार जाधव ने बेहद दबाव में शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को हारा हुआ मैच जिता दिया। रोहित शर्मा को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उनसे और उनकी टीम से गलती कहां हो गई और वो मैच कैसे हार गए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement