1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. चलती ट्रेन में आई मुंबई इंडियंस के फैंस की शामत, चेन्नई के समर्थकों ने कर दिया हाल 'बेहाल'

चलती ट्रेन में आई मुंबई इंडियंस के फैंस की शामत, चेन्नई के समर्थकों ने कर दिया हाल 'बेहाल'

मुंबई की लोकल ट्रेन में मुंबई इंडियंस के फैंस के साथ हुई ऐसी हरकत कि डिब्बे पर बैठे यात्री भी हो गए हंसने पर मजबूर।

Manoj Shukla Manoj Shukla
Updated on: April 10, 2018 16:09 IST
चेन्नई सुपर किंग्स...- India TV Hindi
चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस

आईपीएल 2018 का पहला ही मैच बेहद रोमांचक रहा था। मुकाबले में ड्वेन ब्रावो ने रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के मुंह से जीत छीन ली थी और लगभग हारे हुए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की। हालांकि मैच में एक समय मुंबई का पलड़ा भारी था और मैच पूरी तरह से मुंबई के कब्जे में नजर आ रहा था। लेकिन ब्रावो की करिश्माई पारी ने मुंबई से जीत छीन ली। मुंबई की हार के बाद मुंबई के समर्थक बेहद मायूस नजर आए और चेन्नई के फैंस ने उनका जीना मुश्किल कर दिया। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चेन्नई के फैंस मुंबई के समर्थकों को घेरकर मजे ले रहे हैं।

चेन्नई के फैंस ने उड़ाया मुंबई के समर्थकों का मजाक

मैच के बाद जब फैंस अपने-अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान मुंबई की लोकल ट्रेन में बेहद ही अजीब नजारा देखने को मिला। दरअसल, ट्रेन में मुंबई के कुछ फैंस मायूस खड़े थे और इस दौरान उसी डिब्बे में चेन्नई के फैंस ने उन्हें घेर लिया और तेजी से ब्रावो-ब्रावो चिल्लाने लगे। ब्रावो-ब्रावो की आवाज लगातार बढ़ती जा रही थी और मुंबई के फैंस इससे और ज्यादा निराश नजर आने लगे। इस दौरान डिब्बे पर कई और यात्री भी मौजूद थे और इस हरकत पर वो भी मुस्कुराते नजर आए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पहले मैच में ब्रावो ने 30 गेंदों में शानदार 68 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी में ब्रावो ने 3 चौके और 7 छक्के भी जड़े थे। ब्रावो की तूफानी पारी और आखिरी ओवर में चोटिल केदार जाधव की शानदार बल्लेबाजी ने चेन्नई को अद्भुत जीत दिला दी। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ किया। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X