Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL Final में चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 13वें ओवर में हुआ कुछ ऐसा कि पलट गया मैच का नक्शा

शेन वॉटसन ने तूफानी शतक लगाकर दिलाई अपनी टीम को शानदार जीत।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 27, 2018 23:52 IST
शेन वॉटसन- India TV Hindi
शेन वॉटसन

 

आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान 13वें ओवर में ऐसा कुछ हुआ कि मैच का पूरा नक्शा ही बदल गया। दरअसल, पारी का 13वां ओवर हैदराबाद की तरफ से संदीप शर्मा फेंक रहे थे। इस दौरान बल्लेबाज शेन वॉटसन ने इस ओवर में 2 चौके, 3 छक्के जड़ दिए और कुल 27 रन ठोक डाले। इस ओवर में वॉटसन बेहद ही आक्रामक नजर आए और लगातार गेंदों पर चौके-छक्के जड़े।

वॉटसन 13वें ओवर की पहली गेंद पर कोई रन नहीं ले सके। लेकिन इसकी अगली गेंद पर उन्होंने चौका जड़ दिया। वहीं, तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर वॉटसन ने लगातार तीन छक्के ठोक दिए। अगली गेंद संदीप ने वाइट फेंकी और ओवर की आखिरी गेंद पर वॉटसन ने एक और चौका ठोका। इस तरह से वॉटसन ने ओवर में 2 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 27 रन ठोक डाले।

वॉटसन ने फाइनल मुकाबले में बेहतरीन शतक जड़ा और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। वॉटसन ने आईपीएल 2018 का दूसरा शतक लगाया। वॉटसन ने फाइनल में 51 गेंदों में शतक जड़ा। वॉटसन ने अपनी शतकीय पारी में 7 चौके और 8 छक्के जड़े। वॉटसन की पारी की खास बात ये रही कि उन्होंने अपना खाता 11 गेंदों में खोला था। वॉटसन ने क्रीज पर उतरकर थोड़ी धीमी शुरुआत की लेकिन नजरें जम जाने के बाद उन्होंने शॉट खेलने शुरू कर दिए और हर गेंदबाजों की गेंदों पर चौके-छक्के जड़े। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement