Saturday, May 11, 2024
Advertisement

लगातार हार के बाद भी ट्विटर पर क्यों छाया हुआ है दिल्ली डेयरडेविल्स का ये दिलेर, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

दिल्ली डेयरडेविल्स अपने 5 में से 4 मैच हारकर प्वाइंट्स टेबल में आखिरी नंबर पर है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 22, 2018 17:57 IST
दिल्ली डेयरडेविल्स- India TV Hindi
दिल्ली डेयरडेविल्स

नई दिल्ली: आईपीएल के 11वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच में ट्रेंट बोल्ट के लाजवाब कैच ने सबको हैरान किया हुआ है। आईपीएल के सबसे बेहतरीन लम्हों में शुमार हो चुके बोल्ट के इस कैच का जादू ट्विटर पर भी छा गया है।

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार रात खेले गए मैच में बेंगलोर की बल्लेबाजी के दौरान हर्षल पटेल के ओवर की अंतिम गेंद पर कप्तान विराट कोहली ने बड़ा शॉट मारा। बाउंड्री के पास खड़े बोल्ट ने हवा में उछलते हुए दाएं हाथ से कैच पकड़ा और सीने के बल गिर पड़े। ऐसा लगा कि उनका शरीर सीमा रेखा से छू जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं और बोल्ट ने खुद को सीमा रेखा से कुछ इंच दूर ही संभाल लिया।

इस पल को देख सभी हैरान थे। कोई नहीं समझ पा रहा था कि हुआ क्या है। खुद कोहली भी समझ नहीं पाए थे कि वह आउट हुए हैं या बच गए हैं। बोल्ट के चेहरे पर भी हैरानी साफ नजर आ रही थी। ऐसे में वीडियो रिप्ले देखने के बाद यह साफ हुआ कि यह कैच है और कोहली को आउट करार दे दिया गया। 

दर्शकों के साथ-साथ मैदान पर मौजूद खिलाड़ी भी इस कैच से हैरान थे। ट्विटर पर कई खिलाड़ियों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न ने ट्वीट कर कहा, "आईपीएल में क्या शानदार रात थी। बोल्ट का कैच शानदार था, ऐसा जो आपने शायद ही पहले देखा हो।" 

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने कहा, "हमने एक शानदार कैच देखा है।"

इंग्लैंड के ही क्रिकेट खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ट्वीट किया, "सोचना भी नहीं कि आप इस कैच को बयान कर पाओगे। यह बिल्कुल अलग था।"

इस मैच के बाद खुद कोहली ने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें बोल्ट के इस लाजवाब कैच के कारण आउट होने का मलाल नहीं है। जीवन में अगर कभी पीछे मुड़कर वह इस लम्हे को याद करेंगे, तो उन्हें आउट होने पर निराशा नहीं होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement