Thursday, May 09, 2024
Advertisement

टीम इंडिया में जगह ना मिल पाने के बाद ऋषभ पंत ने दे दिया दिल छू लेने वाला बयान

आईपीएल में धूम मचा रहे दिल्ली डेयरडेविल्स के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम इंडिया इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ चुनी गई टीम में जगह नहीं मिली है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 14, 2018 16:53 IST
ऋषभ पंत- India TV Hindi
ऋषभ पंत

आईपीएल में धूम मचा रहे दिल्ली डेयरडेविल्स के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम इंडिया इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ चुनी गई टीम में जगह नहीं मिली है। जबकि आईपीएल में ही अच्छे प्रदर्शन का इनाम सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव और अंबाती रायडू का चयन हुआ है। इसके बाद 20 साल का ये खिलाड़ी आईपीएल 2018 में शतक जमाने वाला पहला भारतीय बना। पंत ने 63 गेंदों में 128 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जिसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि पंत ये पारी सलेक्टर्स को करारा जवाब है। 

अब रिषभ पंत ने इन अफवाहों का जवाब देते अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है टीम में ना चुने जाने के बाद उन्होंने कोई ऐसी प्रतिक्रिया नहीं दी जिसका गलत मतलब लगाया जाए। पंत ने लिखा, मैं सिर्फ यह साफ करना चाहता हूं कि टीम में चयन नहीं किए जाने के बाद मेरे बयान को लेकर अफवाहें चल रही है। मैंने कभी ऐसा कुछ भी नहीं कहा इसलिए स्पष्टीकरण दे रहा हूं। कृपया अफवाहें ना फैलाएं और मु्झे अपने खेल पर ध्यान देने दें।

ऋषभ पंत अबतक 11 मैचों में 52.10 की औसत से 521 रन बनाए हैं। इस वक्त वो ऑरेंज कैप होल्डर है। पंत का स्ट्राइक रेट (179.66) टॉप-20 रन गेटर्स में सबसे बेहतरीन है। इस लिस्ट में ऋषभ ने एबी डिविलियर्स, महेंद्र सिंह धोनी, जॉस बटलर और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को भी पीछे छोड़ा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement