Thursday, March 28, 2024
Advertisement

प्रीति ज़िंटा की ख़्वाहिश, काश ये क्रिकेटर उठा ले IPL-2018 की ट्रॉफ़ी

IPL-2018 में किंग्स XI पंजाब शुरु में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद पिछड़ गई और प्लेऑफ़ में जगह बनाने से चूक गई. अब जबकि उनकी टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई है, प्रीति ज़िंटा एक ऐसी टीम को स्पोर्ट कर रही हैं जिसने लीग स्टेज में उनकी टीम को प्लेऑफ़ में पहुंचने से रोक दिया था.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 22, 2018 13:06 IST
preity-zinta- India TV Hindi
preity-zinta

IPL-2018 में किंग्स XI पंजाब शुरु में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद पिछड़ गई और प्लेऑफ़ में जगह बनाने से चूक गई.  ज़ाहिर है टीम की सह-मालकिन प्रीति ज़िंटा इससे निराश हैं. सब जानते हैं कि प्रीति ज़िंटा अपनी टीम को लेकर बहुत भावुक रहती हैं और उसका लगभग हर मैच देखने जाती थीं. अब जबकि उनकी टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई है, प्रीति ज़िंटा एक ऐसी टीम को स्पोर्ट कर रही हैं जिसने लीग स्टेज में उनकी टीम को प्लेऑफ़ में पहुंचने से रोक दिया था.

दरअसल प्रीति ज़िंटा टीम को लेकर इतनी गंभीर नहीं है जितना की एक खिलाड़ी विशेष को लेकर. चेन्नई के कप्तान धोनी प्रीति के पसंदीदा क्रिकेटर हैं और वह चाहती हैं धोनी तीसरी बार ये ट्रॉफ़ी जीतें. प्रीति ज़िंटा ने ट्वीट करके लिखा- ''जब तक हम किसी टीम के ख़िलाफ़ नहीं खेलते, मुझे सारी टीमें पसंद आती हैं लेकिन मैं एमएस धोनी की बहुत बड़ी फ़ैन हूं और चाहती हूं कि वही आईपीएल की ट्रॉफ़ी जीतें.'' प्रीति ज़िंटा पंजाब के हारने के बाद सोशल मीडिया पर अपने फ़ैन्स से बात कर रहीं थीं. 

एक यूज़र ने पूछा कि अगर पंजाब जीतती तो उनका क्या रिएक्शन होता. जवाब में उन्होंने कहा वो तो जीतने के बाद ही पता चलता. मुझे लगता है कि अभी हमें उसके लिए इंतज़ार करना होगा. एक अन्य यूज़र ने पूछा कि वह विराट कोहली के बारे में क्या सोचती हैं. प्रीति ने कहा वह बहुत शानदार हैं. मोहाली और धर्मशाला को उन्होंने अपना पसंदीदा स्टोडियम बताया. 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement