Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2018 Opening Ceremony? Hotstar, Star Sports 1 सहित यहां देखें आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी, लाइव कवरेज और लाइव स्ट्रीमिंग

कब और कहाँ देखें आईपीएल 2018 उद्घाटन समारोह ? इंडिया टीवी स्पोर्ट्स में आईपीएल 2018 उद्घाटन समारोह , तिथि, स्थान, प्रदर्शन टिकट at Khabar India TV Sports.

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 18, 2018 21:28 IST
IPL Opening Ceremony- India TV Hindi
IPL Opening Ceremony

ipl 2018 live telecast channel list : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 11 का आगाज शनिवार की शाम से होने जा रहा है। शनिवार को पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। क्रिकेट के इस मेले की ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियमें होगी। इस सेरेमनी का आयोजन पहले 6 अप्रैल को ही करने का फैसला लिया गया था लेकिन बाद में बीसीसीआई के सीईओ के दखल के बाद इसे आगे बढ़ा दिया गया। शनिवार को इस क्रिकेट के घरेलू महाकुंभ के ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई दिग्ज कलाकार भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। ( आईपीएल की स्‍पेशल खबरें और स्‍कोर अपडेट आप khabarindiatv.com पर देखने के लिए क्लिक करें )

ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत स्थानीय समय के मुताबिक शनिवार शाम 5 बजे से होगी और यह कार्यक्रम सवा सात बजे तक चलेगा। टॉस साढ़े सात बजे होगा। IPL 2018 के टाइट शिड्यूल के चलते इसबार ओपनिंग सेरेमनी में सभी टीमों के कप्तानों के रहने की संभावना कम है। इस सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और प्रभुदेवा परफॉर्म करेंगे।​IPL 2018 ओपनिंग सेरेमनी के टिकट BookMyShow, Paytm, Insider.in, TicketGenie, Liveinstyle and EventsNow पर ऑनलाइन बुक कराए जा सकते हैं। 

ओपनिंग सेरेमनी की जगह  

आईपीएल 2018 सीजन 11 की ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगी।

ओपनिंग सेरेमनी का समय 
आईपीएल 2018 सीजन 11 की ओपनिंग सेरेमनी शाम पांच बजे से शुरू होगी और यह शाम 7.15 बजे खत्म होगी

यहां देख सकते हैं मैचों का लाइव प्रसारण
आईपीएल 2018 सीजन 11 की ओपनिंग सेरेमनी का लाइव प्रसारण Star Sports 1/HD, Star Sports 2/HD, Star Sports 3/HD Star Sports 1 Hindi and Star Sports 1 Hindi HD पर होगा. आईपीएल 2018 की लाइव स्ट्रीमिंग अपडेट हॉटस्‍टार एप्‍प (Hotstar app) पर भी देख सकते हैं।  (अपने मोबाइल फोन पर ipl Live Cricket Streaming देखने के लिए यूं डाउनलोड करें Hotstar ऐप )

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement