Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इन 3 खिलाड़ियों का करियर लगा दांव पर, क्या IPL बनेगा संजीवनी?

हम आपको आईपीएल 2018 में शामिल उन खिलाड़ियों के बारे में जिनके ये लीग इस बार संजीवनी बूटी का काम कर सकती है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 03, 2018 18:53 IST
टीम इंडिया- India TV Hindi
टीम इंडिया

युवराज सिंह

युवराज सिंह... ये नाम हर बीतते लम्हों के साथ टीम इंडिया की यादों में समाता जा रहा था लेकिन इस आईपीएल में युवी कुछ ऐसा करने वाले हैं। जो भारतीय क्रिकेट को हिलाकर रख देंगे। ये सिर्फ युवी की दहाड़ नहीं है। बल्कि ये विराट को चैलेंज हैं कि उनको 2019 वर्ल्ड कप खेलने से कोई नहीं रोक सकता है। युवराज सिंह एक साल से टीम इंडिया से बाहर हैं। यो-यो टेस्ट में हर बार फेल हो जा रहे हैं। ऐसे में उनके पास आईपीएल के जरिए अपनी फिटनेस और फॉर्म दिखाने का जबरदस्त मौका है।

क्रिस गेल
सिर्फ युवराज ही विराट की आंखें खोलना नहीं चाहते हैं बल्कि इस बार क्रिस गेल कोहली को गलत साबित करना चाहते हैं। बैंगलोर ने गेल को अपनी टीम के काबिल नहीं समझा। गेल सबसे जिगरी दोस्त विराट ने उनको साथ छोड़ दिया। गेल इस बार किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा हैं और उनका एक ही मकसद है इस बार मैदान पर आग लगाने का।

हार्दिक पंड्या
हार्दिक पंड्या टीम इंडिया का नया सुपरस्टार। जिसने जितनी तेजी से नाम कमाया उतनी जल्दी प्रदर्शन में गिरावट भी आई। साउथ अफ्रीदा दौरे में पंड्या ने 3 टेस्ट में 19.83 की औसत से महज 119 रन बनाए। वहीं वनडे सीरीज में 8.66 की औसत से सिर्फ 26 रन बनाए। जबकि टी-20 सीरीज में 34 की औसत से 34 रन बनाए। हार्दिक पंड्या की तुलना एक वक्त कपिल देव से होने लगी थी लेकिन अब टीम में अपनी जगह बरकरार रखना चैलेंजिंग हो गया है। ऐसे में मुंबई की नीली जर्सी में पंड्या टीम इंडिया की जर्सी को पक्का करेंगे। जितना ज्यादा उनका बल्ला आईपीएल में हल्ला बोलेगा। उतना विराट खुश होंगे।

लिहाजा आईपीएल इन तीन खिलाड़ियों के लिए किसी संजीवनी से कम नहीं है क्योंकि हर किसी का करियर दांव पर लगा है और बचा सकता है तो सिर्फ आईपीएल।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement