1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. RCB vs MI : एबी डी विलियर्स का मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे कोहली, कहा 'काश मैं एबी होता'

RCB vs MI : एबी डी विलियर्स का मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने पहुंचे कोहली, कहा 'काश मैं एबी होता'

एबी डी विलियर्स के बारे में विराट कोहली ने कहा "ईमानदारी से कहूं तो काश मैं एबी होता। वह काफी लंबे ब्रेक के बाद वापस आया है। उसने जिस तरह से बल्लेबाजी कौ और कुछ शॉट खेले वो लाजवाब थे।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 29, 2020 7:58 IST
AB De Villiars Man Of The Match Virat Kohli Reaction RCB vs MI- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM AB De Villiars Man Of The Match Virat Kohli Reaction RCB vs MI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच सोमवार रात खेले गए रोमांच मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला तो एबी डी विलियर्स को लेकिन उसे लेने कप्तान विराट कोहली पहुंचे। मुंबई के खिलाफ डी विलियर्स ने अंतिम ओवरों में आकर 24 गेंदों पर 4 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन बनाए थे। अवॉर्ड समारोह के समय एबी डी विलियर्स मैदान पर मौजूद नहीं थे जिस वजह से विराट कोहली ने उनके बदले अवॉर्ड लिया।

विराट कोहली ने इस दौरान एबी डी विलियर्स की तारीफों में पुल बांधे और कहा "ईमानदारी से कहूं तो काश मैं एबी होता। वह काफी लंबे ब्रेक के बाद वापस आया है। उसने जिस तरह से बल्लेबाजी कौ और कुछ शॉट खेले वो लाजवाब थे। उसने गेंदबाजों को अच्छे से फंसाया और वही ये अच्छे से कर सकता है। वह चीजों को सरल रखता है और ज्यादा क्रिकेट नहीं देखता। वह अपने जीवन का आनंद ले रहा है और अपनी क्षमता पर भरोसा रखता है। वह काफी रिलेक्स है और हम उससे यही चाहते हैं।"

ये भी पढ़ें - DC vs SRH Dream11 Prediction : आज के मुकाबले में कुछ ऐसी हो सकती है Dream11 टीम

उल्लेखनीय है, आरसीबी और एमआई के बीच खेला गया यह मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचा। आईपीएल 2020 का यह दूसरा सुपर ओवर मुकाबला था। इससे पहले दिल्ली और पंजाब की टीम के बीच सुपर ओवर से मुकाबले का अंत हुआ था।

इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए थे। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमआई की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रोहित शर्मा (8), क्विंटन डी कॉक (14), सूर्याकुमार यादव (0) और हार्दिक पांड्या (15) सस्ते में ही पवेलयिन लौट गए।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 DC vs SRH : जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी दिल्ली, प्वॉइंट्स टेबल में खाता खोलने पर होगी हैदराबाद की नजरें

लेकिन इसके बाद ईशान किशन (99) और किरोन पोलार्ड (60) ने पारी को संभाला और 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर पोलार्ड ने मैच टाई करवाया।

सुपर ओवर में एमआई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 8 रन का लक्ष्य दिया था जिसे उन्होंने असानी से हासिल कर लिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker