Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रुतुराज गायकवाड़ का खुलासा, IPL से बाहर होने के बावजूद CSK ड्रेसिंग रूम का माहौल शांत

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल-13 की प्लेऑफ दौर से बाहर हो चुकी है, लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा है कि ड्रेसिंग रूम का माहौल अब भी काफी शांत है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 30, 2020 15:02 IST
रुतुराज गायकवाड़ का...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM रुतुराज गायकवाड़ का खुलासा, IPL से बाहर होने के बावजूद CSK ड्रेसिंग रूम का माहौल शांत

दुबई| तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल-13 की प्लेऑफ दौर से बाहर हो चुकी है, लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा है कि ड्रेसिंग रूम का माहौल अब भी काफी शांत है और ऐसा लगता ही नहीं है कि चेन्नई टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। चेन्नई गुरुवार को आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। चेन्नई ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की।

ऋतुराज ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बना कर टीम को जीत दिलाई। गायकवाड ने अपने टीम साथी शेन वाटसन के साथ बातचीत के दौरान कहा, "निश्वित रूप से, मैं अपने फॉर्म को जारी रखना चाहता हूं और टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं। इसके अलावा और कुछ मायने नहीं रखता। उम्मीद है, हम जीत के साथ टूर्नामेंट की समाप्ति करेंगे और अगले साल भी इस लय को जारी रख पाएंगे।"

IPL 2020 : CSK कोच फ्लेमिंग ने रुतुराज गायकवाड़ की तारीफ में पढ़े कसीदे

उन्होंने कहा, "ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी शांत है। ऐसा लगता ही नहीं है कि हम टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं। जब हम पहला मैच जीते थे और अब जब इस मैच को जीते हैं, तब भी माहौल एक जैसा ही है। इससे काफी मदद मिलती है।"

इस बीच, आस्ट्रेलिया के दिग्गज आलराउंडर वाटसन ने भी गायकवाड की जमकर तारीफ की। वाटसन ने कहा, "ऋतुराज को इस तरह की शानदार बल्लेबाजी करते हुए देखना मेरे लिए गर्व की बात है। एक युवा के लिए आईपीएल जैसे बड़े मंच पर इस तरह की का प्रदर्शन करना, बेहद प्रभावित करता है।" चेन्नई को अब लीग में अपना आखिरी मैच रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement