Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : CSK कोच फ्लेमिंग ने रुतुराज गायकवाड़ की तारीफ में पढ़े कसीदे

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कोलकाता के खिलाफ जीत के बाद रुतुराज गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि युवा बल्लेबाज ने मौका मिलने पर खुद को साबित किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 30, 2020 9:54 IST
IPL 2020 : CSK कोच फ्लेमिंग ने...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : CSK कोच फ्लेमिंग ने रुतुराज गायकवाड़ की तारीफ में पढ़े कसीदे

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कोलकाता के खिलाफ जीत के बाद रुतुराज गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि युवा बल्लेबाज ने मौका मिलने पर खुद को साबित किया। फ्लेमिंग का ये बयान कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रुतुराज गायकवाड़ की 72 रनों की शानदार पारी के बाद आया।

फ्लेमिंगने मैच के बाद गायकवाड़ की तारीफ करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, उसने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। हमें खुशी है कि उसने मौके को हाथों हाथ लिया। जब वह कोविड से संक्रमित हुआ था, तो हमने उसका काफी सपोर्ट किया। वह प्री-सीजन से बाहर रहा और 4-5 हफ्ते आइसोलेशन में बिताने के बाद टीम से जुड़ा। हम उसे टीम में जल्दी शामिल करना चाहते थे लेकिन इसमें थोड़ा समय लगा। इसलिए हमें खुशी है कि उसे मौका मिला और उसने इसका फायदा उठाया।"

IPL 2020 : प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब और राजस्थान को हर हाल में जीत की दरकार

उन्होंने कहा, "हमने अच्छा खेल रहे थे लेकिन रायुडू और रुतुराज की साझेदारी टूट गई । लेकिन हमने महसूस किया कि हम अपने आप को एक ऐसी स्थिति में ले गए जहाँ हम शायद जीत सकते हैं। जब आप यहाँ बैठे हैं और प्रतियोगिता से बाहर हैं, तो आप नर्वस नहीं दिख रहे हैं। जीत हासिल करने की बहुत खुशी है।"

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए 49वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। चेन्नई ने यह लक्ष्य आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने 53 गेंदों पर 6 चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। अंबाती रायडू ने 20 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 38 रन बनाए।

(With IANS inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement