Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा से हुई बड़ी भूल! CSK-MI की संयुक्त प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी को ना चुनने पर है पछतावा

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की संयुक्त ऑल टाइम बेस्ट इलेवन टीम में रोहित ने खुद को असिस्टेंट कोच की भूमिका दी जबकि रैना को फील्डिंग कोच की जिम्मेदारी सौंपी थी।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 15, 2020 12:23 IST
Big mistake with Rohit Sharma! CSK-MI's joint playing XI regrets not choosing this player- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ROHIT SHARMA Big mistake with Rohit Sharma! CSK-MI's joint playing XI regrets not choosing this player  

कोरोनावायरस की वजह से क्रिकेट से जुड़ी सभी गतिविधियां इस समय ठप पड़ी है। इस महामारी के कारण आईपीएल 2020 को भी अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। अगर यह महामारी नहीं होती तो आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर होता। सभी भारतीय खिलाड़ी इस समय आईपीएल का आनंद उठा रहे होते, लेकिन लॉकडाउन में घर में कैद खिलाड़ी इस समय सोशल मीडिया पर अधिकतर समय बिता रहे हैं।

हाल ही में भारतीय वनडे और टी20 टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने सुरेश रैना के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट की थी। इस दौरान उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की वापसी के साथ-साथ कई मुद्दों पर चर्चा की थी। वहीं दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल की चिर-प्रतिद्वंदी टीम चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की संयुक्त प्लेइंग इलेवन भी बनाई थी। लेकिन इस प्लेइंग इलेवन में एक चैंपियन खिलाड़ी को रोहित शर्मा ने नहीं चुना और बाद में उन्हें इस चीज का पछतावा हुआ।

इस लाइव चैट के दौरान रोहित ने जब चेन्नई सुपर किंग्स की ऑल टाइम बेस्ट इलेवन टीम के बारें में पूछा तो रैना ने जवाब में कहा कि अभी तुरंत टीम का चुनाव करना मुश्किल है लेकिन दोनों मुंबई और चेन्नई की संयुक्त बेस्ट इलेवन टीम बना सकते हैं। रैना और रोहित ने चेन्नई और मुंबई की इस संयुक्त टीम में MI के 5 जबकि CSK के 6 खिलाड़ियों को जगह दी।

ये भी पढ़ें - सौरव गांगुली ने दिए संकेत, आईपीएल ना हुआ तो हो सकती है भारतीय खिलाड़ियों के वेतन में कटौती

रैना और रोहित ने साथ में मिलकर सचिन तेंदुलकर और मैथ्यू हेडन को सलामी बल्लेबाज के रुप में चुना। इसके बाद फॉफ डु्प्लेसी और अंबाती रायुडू को जगह दी गई। मध्य क्रम में एमएस धोनी को विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान के तौर पर शामिल किया गया। वहीं, ऑलराउंडर के रुप में कायरन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन में चुना। आखिर में दोनों बल्लेबाजों ने हरभजन सिंह, एल्बी मोर्कल और जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी विभाग की जिम्मेदारी दी।

अब जब मुंबई इंडियंस ने रोहित और रैना की इस चैट का वीडियो शेयर किया तो रोहित ने उस पर कमेंट करते हुए कहा "हम असली चैंपियन को तो भूल ही गए, मेरी गलती है मलिंगा।"

बता दें, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की संयुक्त ऑल टाइम बेस्ट इलेवन टीम में रोहित ने खुद को असिस्टेंट कोच की भूमिका दी जबकि रैना को फील्डिंग कोच की जिम्मेदारी सौंपी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement