1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. CSK के इस सदस्य को भारत-चीन झड़प पर ट्वीट करना पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड

CSK के इस सदस्य को भारत-चीन झड़प पर ट्वीट करना पड़ा भारी, हुआ सस्पेंड

सीएसके ने ट्वीट करते हुए लिखा "चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन को डॉ मधु थोट्टिलिल के व्यक्तिगत ट्वीट की जानकारी नहीं थी। उन्हें टीम के डॉक्टर पद से निलंबित कर दिया गया है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 17, 2020 14:00 IST
Chennai Super Kings suspended its team doctor Madhu Thottappillil for a social media post- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Chennai Super Kings suspended its team doctor Madhu Thottappillil for a social media post

चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को टीम के डॉक्टर मधु थोट्टिलिल को उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से निलंबित कर दिया है। मधु थोट्टिलिल ने लद्दाक में भारत और चीन के बीच हुई खूनी झड़प पर एक ट्वीट किया था। बाद में उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। 

टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट की रैंक रखने वाले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर निलंबन की घोषणा की।

सीएसके ने ट्वीट करते हुए लिखा "चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन को डॉ मधु थोट्टिलिल के व्यक्तिगत ट्वीट की जानकारी नहीं थी। उन्हें टीम के डॉक्टर पद से निलंबित कर दिया गया है।"

उन्होंने आगे लिख "चेन्नई सुपर किंग्स को उनके ट्वीट पर पछतावा है जो प्रबंधन की जानकारी के बिना और खराब स्वाद में था।"

थोट्टापिलिल आईपीएल की शुरुआत से ही टीम के साथ हैं और स्पोर्ट्स मेडिसिन के विशेषज्ञ हैं।

ये भी पढ़ें - विराट कोहली नहीं, इस पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज की ड्रीम हैट्रिक में शामिल है ये भारतीय बल्लेबाज

उल्लेखनीय है, चीनी सैनिकों से लोहा लेते हुए शहीद हुए भारतीय सैनिकों को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा ने श्रद्धांजलि दी है। अपने ट्वीट संदेश में विराट कोहली ने लिखा है कि गलवान घाटी में देश की रक्षा करते हुए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले सैनिकों को मेरा प्रणाम और तहे दिल से सम्मान। विराट कोहली ने लिखा कि एक सैनिक से बहादुर और आत्मबलिदानी कोई नहीं है, अपने प्राणों की आहुती देने वाले सैनिकों के परिवार वालों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।

वहीं रोहित शर्मा ने ट्वीट किया "हमारे असली नायकों को सलाम जिन्होंने हमारी सीमा की रक्षा और सम्मान करते हुए अपने प्राण न्योछावर किए। भगवान उनके परिवारों को पूरी ताकत दें।"

ये भी पढ़ें - वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापसी करना चाहते हैं जॉनी बेयरस्टो

धवन ने ट्वीट करते हुए कहा "एक ऐसा बलिदान जिसे देशवासी कभी भुला नहीं पाएंगे। भारतीय सेना के अधिकारी और दो सैनिकों के परिवार और प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना। आपकी बहादुरी को सलाम करते हुए, जय हिंद!"

आपको बता दें कि पांच हफ्ते से भी ज्यादा समय से इस क्षेत्र में दोनों पक्षों के बीच तनाव बना हुआ है। पूर्वी लद्दाख के पेंगॉन्ग सो, गलवान घाटी, डेमचोक और दौलत बेग ओल्डी इलाके में भारतीय और चीनी सेना के बीच गतिरोध चल रहा है। पेंगॉन्ग सो सहित कई इलाके में चीनी सैन्यकर्मियों ने सीमा का अतिक्रमण किया है। भारतीय सेना ने चीनी सेना की इस कार्रवाई पर सख्त एतराज जताया है और क्षेत्र में अमन-चैन के लिए तुरंत उनसे पीछे हटने की मांग की है। गतिरोध दूर करने के लिए पिछले कुछ दिनों में दोनों तरफ से कई बार बातचीत भी हुई है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker