Friday, April 19, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापसी करना चाहते हैं जॉनी बेयरस्टो

मौजूदा समय में जोस बटलर इंग्लैंड क्रिकेट टीम में विकेटकीपर के तौर पर पहली पसंद है। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बेयरेस्टो को ट्रेनिंग के लिए 50 खिलाड़ियों में चुना गया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: June 17, 2020 10:44 IST
Jonny Bairstow, England, West Indies, cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jonny Bairstow

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को उम्मीद है कि वह एक बार फिर से टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं। बेयरेस्टो का मानना है कि पिछले कुछ समय से उन्होंने विकेट के पीछे बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है ऐसे में टेस्ट क्रिकेट में फिर से उन्हें मौका दिया जाना चाहिए।

ईएसपीएनक्रिकइंफो से बाद करते हुए बेयरेस्टो ने कहा, ''पिछले कुछ समय से मैं अपनी विकेटकीपिंग से बहुत खुश हूं। यह मेरे खेल का हिस्सा है। जब मैंने अपना करियर शुरु किया था तो कई लोगों ने मेरे कीपिंग पर सवाल खड़े किए थे लेकिन अब कोई कुछ नहीं कहता है।''

यह भी पढ़ें- शेन वॉटसन के साथ हुए 'कोहनी विवाद' पर 12 साल बाद खुलकर बोले गौतम गंभीर, दिया ये बयान

उन्होंने कहा, ''मेरा प्रदर्शन शानदार रहा है। ऐसे में कोई कारण नहीं है कि मुझे टीम में ना शामिल किया जाए। मैं टेस्ट क्रिकेट में फिर से वापसी करना चाहता हूं। जब इस फॉर्मेट से मुझे टीम से बाहर किया गया तो मुझे इसका काफी बुरा लगा था लेकिन अब मैंने अपनी कमियों में सुधार कर लिया है। मुझे नहीं लगता है कि मैंने कीपिंग में कुछ गलतियां की थी और लोगों ने मुझे काफी सराहा भी था।''

मौजूदा समय में जोस बटलर इंग्लैंड क्रिकेट टीम में विकेटकीपर के तौर पर पहली पसंद है। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बेयरेस्टो को ट्रेनिंग के लिए 50 खिलाड़ियों में चुना गया है। इन 55 खिलाड़ियों में से सिर्फ 30 को वेस्टइंडीज के खिलाफ चुनी जाने वाली में जगह मिलेगी।

यह भी पढ़ें- विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी में से कौन है बेहतर कप्तान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिया जवाब

वहीं बेयरस्टो को उम्मीद है वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 जुलाई से शुरू हो रहे वार्मअप मैच में 20 सदस्यीय टीम में उन्हें मौका मिल सकता है।

टीम में वापसी को लेकर बेयरेस्टो ने कहा, ''जब आप टीम में अपनी वापसी के दावा पेश करते हैं तो उस दौरान आपके पिछले प्रदर्शन को देखा जाता है और मुझे लगता है कि मेरा पिछला प्रदर्शन अच्छा रहा है। ऐसे में मैं उम्मीद कर रहा हूं वह इस पर नजर रखेंगे और मुझे टेस्ट टीम में शामिल करेंगे।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 8 जुलाई को खेला जाने वाला पहला टेस्ट मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement