Friday, April 19, 2024
Advertisement

Dream11 Prediction : RCB vs CSK के मैच में यह 11 खिलाड़ी जो मचा सकते हैं धमाल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल सीजन-13 के 25वें मैच में यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 10, 2020 17:08 IST
IPL 2020, KKR, DC, UAE, DREAM 11 Team, Dream 11 Predictions, Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM IPL 2020, CSK vs RCB

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 13वां सीजन अपने निर्णायक मोड़ पर पहुंच गया है। सीजन-13 में आज चेन्नई सपुरकिंग्स और रॉयल चौलेंजर्स के बीच टूर्नामेंट का 25वां मैंच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों का इस सीजन में औसत प्रदर्शन रहा है। ऐसे में इस मुकाबले में जीत दर्ज करना आरसीबी और सीएसे दोनों के लिए महत्वपूर्ण है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम टूर्नामेंट में अबतक कुल 6 मैच खेल चुकी है, जिसमें से उसे चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और सिर्फ दो मैचों में टीम को जीत मिली है। वहीं टूर्नामेंट में आरसीबी ने सिर्फ पांच मैच खेले हैं और उसमें उन्होंने दो मैच में जीत दर्ज की जबकि तीन मैचों में उसे हार मिली है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच होनें वाला आज का मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने की उम्मीद है। 

ऐसे में आएइ जानते हैं क्या हो सकती है दोनों टीमों को मिलाकर सबसे बेहतरीन फैंटसी प्लेइंग इलेवन-

टॉप ऑर्डर

सीएसके और आरसीबी के बीच होने वाले इस मुकाबले के लिए ओपनिंग जोड़ी के लिए सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों सूची में आरसीबी के देवदत्त पद्डिकल और फाफ डुप्लेसी का नाम सामने आता है। यह दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल के 13वें सीजन में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में ओपनिंग जोड़ी के लिए यह सबसे बेहतर विकल्प है।

वहीं तीसरे स्थान के लिए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली सबसे बेहतर विकल्प होंगे। वहीं चौथे स्थान के लिए आरसीबी के एबी डिविलियर्स से बेहतर विकल्प इस मुकाबले में कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं हो सकता है।

मध्यक्रम

मध्यक्रम की बात करें तो मैच में सीएसके के कुछ खिलाड़ी का इस मैच में दबदबा रहेगा। इस मैच में मध्यक्रम की पहली पसंद सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पांचवें स्थान पर बल्लेबाजी के लिए सबसे मूफीद हैं। वहीं छठे स्थान के लिए रवींद्र जडेजा सबसे बेहतर विकल्प माने जा सकते हैं। वहीं सातवें स्थावें स्थान किफायती गेंदबाज इशरु उदाना को शामिल किया जा सकता है जो कि अंतिम ओवरों में टीम के लिए कुछ बड़े शॉट भी लगा सकते हैं।

निचला क्रम

निचेल क्रम में गेंदबाजी के लिए इस मैच में नवदीप सैनी सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। इसके अलावा स्पिन गेंदबाजी में अनुभवी युजवेंद्र चहल का टीम में शामिल होना तय है। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर और दीपक चहर टीम के अंतिम दो खिलाड़ी हो सकते हैं।

RCB vs CSK- फैंटसी प्लेइंग XI: फाफ डुप्लेसी, देवदत्त पद्डीकल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, इशरु उदाना, दीपक चहर, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और युजवेंद्र चहल।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement