Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

CSK vs DC, Video : जडेजा ने मारा गगनचुम्बी छक्का, स्टेडियम पार सड़क से फैन गेंद उठाकर भागा

चेन्नई की तरफ से दमदार बल्लेबाजी करने वाले रविन्द्र जडेजा ने शारजाह के छोटे मैदान में एक छक्का इतना लंबा मारा की गेंद सड़क पर जा गिरी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 17, 2020 21:38 IST
Ravindra Jadeja- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR Ravindra Jadeja

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) के 2020 सीजन का 34 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। जिसमें चेन्नई ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते दिल्ली को 180 रनों का लक्ष्य दिया है। इस तरह चेन्नई की तरफ से दमदार बल्लेबाजी करने वाले रविन्द्र जडेजा ने शारजाह के छोटे मैदान में एक छक्का इतना लंबा मारा की गेंद सड़क पर जा गिरी। ऐसे में सड़क पर जाते हुए एक फैन्स ने जैसे ही गेंद देखा वो भागकर आए और गेंद साथ लेकर चले गए। इसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, पारी के 18वें ओवर में तुषार देशपांडे की लेग स्टंप में जाती 5वीं गेंद पर जडेजा ने गगनचुम्बी छक्का मारा। जिसके चलते गेंद बाहर सडक पर जा गिरी और वहाँ खड़े एक फैन से तुरंत आकर उस गेंद को उठाया। इतना ह नहीं इस छक्के के बाद भी जडेजा नहीं रुके और उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी जारी रखते हुए 13 गेंदों में तेजी से 33 रन बनाए। जिसके चलते चेन्नई 179 के स्कोर तक पहुँच सकी। 

RR vs RCB, Video : 19वें ओवर में डिविलियर्स ने इस तरह पलट दी बाजी, कप्तान कोहली ने लगाया गले

 बता दें कि दिल्ली की टीम का वर्तमान आईपीएल सीजन 2020 काफी अच्छा जा रहा है। वो अभी तक खेले 8 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अनकट लेकर दूसरे स्थान पर कायम है। जबकि चेन्नई के लिए ये मैच जीतना काफी जरूरी है। धोनी की चेन्नई अभी तक 8 मैच में 5 हार और तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर 6वें स्थान पर हैं। ऐसे में चेन्नई इस मैच में जीत की पटरी पर वापस आना चाहेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement