1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, CSK vs KXIP : चेन्नई ने टॉस जीतने के बाद लिया गेंदबाजी का फैसला, ये रही 'Playing XIs'

IPL 2020, CSK vs KXIP : चेन्नई ने टॉस जीतने के बाद लिया गेंदबाजी का फैसला, ये रही 'Playing XIs'

आईपीएल 2020 का 53वां मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार दोपहर अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 01, 2020 15:08 IST
CSK vs KXIP Toss Update - India TV Hindi
Image Source : IPLT200.COM CSK vs KXIP Toss Update 

आईपीएल 2020 का 53वां मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स और केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार दोपहर अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है। पिछले दो मैचों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेऑफ की राह में खलल डालने के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें किंग्स इलेवन पंजाब का समीकरण खराब करने पर होगी। अगर आज चेन्नई जीत हासिल करने में सफल रहती है तो उम्मीद है कि वह प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे खत्म नहीं करेगी।

वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए यह मैच जीतना काफी जरूरी है। इस मैच को जीतने के बाद रन रेट के आधार पर उनकी टीम को प्लेऑफ में जगह मिलेगी।

टॉस- चेन्नई ने टॉस जीतने के बाद पहले लिया गेंदबाजी का फैसला। 

वेन्यू- अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम 

बदलाव-  पंजाब ने दो बदलाव करते हुए मैक्सवेल और अर्शदीप की जगह जिमी नीशम और मयंक अग्रवाल को खिलाया है। जबकि चेन्नई ने तीन बदलाव करते हुए वाटसन, सैंटनर और कर्ण शर्मा की जगह फाफ डू प्लेसिस, इमरान ताहिर और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया है। 

प्लेइंग XI-

चेन्नई सुपर किंग्स टीम: फाफ डू प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (डब्ल्यू / सी), एन जगदीसन, रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, शारदा ठाकुर, दीपक चाहर, लुंगी नगिडी, इमरान ताहिर।

किंग्स इलेवन पंजाब टीम: केएल राहुल (wk/c), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, जेम्स नीशम, दीपक हुड्डा, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker