Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : साल 2014 के बाद डेविड वार्नर ने पहली बार अपनी बल्लेबाजी में किया यह बदलाव

आईपीएल के 13वें सीजन में जॉनी बेयरस्टो के साथ ओपनिंग करने वाले सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर नजर नहीं आए। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 18, 2020 18:20 IST
David Warner, IPL, IPL 2020, SRH vs KKR- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020, KKR vs SRH 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 36वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स से हो रही है। इस मुकाबले में केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया। 

केकेआर के द्वारा दिए गिए 164 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स की टीम के खिलाड़ी जब मैदान पर उतरे तो एक हैरान करने वाला बदलाव देखने को मिला।

आईपीएल के 13वें सीजन में जॉनी बेयरस्टो के साथ ओपनिंग करने वाले सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर नजर नहीं आए। वार्नर एक स्थापित ओपनर बल्लेबाज हैं लेकिन केकेआर के खिलाफ इस मुकाबले में बेयरस्टो के साथ केन विलियमसन को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। 

साल 2014 के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब वार्नर आईपीएल में ओपनिंग की जगह मध्यक्रम में बल्लेबाजी करेंगे। ऐसे में अब देखना यह होगा कि सनराइजर्स के द्वारा किया गया यह बदलाव कितना कारगर साबित होता है क्योंकि वार्नर हमेशा से अपनी टीम को ओपनिंग करते हुए शानदार शुरुआत दिलाते आए हैं।

वहीं मध्यक्रम में वार्नर कुल 20 पारियों में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे हैं। इस आईपीएल में उन्होंने 43.43 की औसत से कुल 608 रन बनाए जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 130.19 का रहा है।

इस दौरान वार्नर ने 6 बार अर्द्धशतकीय पारी भी खेली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement