Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020, MI v CSK : नए अवतार में दिखे महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ लुक

2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले भारत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने 437 दिन बाद मैदान पर वापसी की।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 19, 2020 21:43 IST
IPL 2020, MI v CSK : नए अवतार में...- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020 IPL 2020, MI v CSK : नए अवतार में दिखे महेंद्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ लुक

2019 विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले भारत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने 437 दिन बाद मैदान पर वापसी की है और इस बार उनका अंदाज बदला हुआ नजर आया। धोनी के शरीर से साफ पता चल रहा था कि उन्होंने जिम में अपना अच्छा-खासा समय बिताया है। इस दौरान उनके बालों और दाढ़ी का लुक भी अलग नजर आया।

टॉस के दौरान धोनी ने माना कि उनके लिए आइसोलेशन के शुरुआती छह दिन काफी मुश्किल रहे। चेन्नई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के 13वें सीजन के मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी।

इस दौरान मुरली कार्तिक से बात करते हुए धोनी ने कहा, "क्वारंटीन के पहले छह दिन काफी मुश्किल थे। आप अपने परिवार के साथ थे और फिर अचानक से आपको अलग एक कमरे में बंद रहना पड़ा। मुझे लगता है कि हर किसी ने इस समय का अच्छा उपयोग किया होगा और कोई भी निराश नहीं हुआ होगा। 14 दिन के बाद बाहर निकलना और ट्रेनिंग करना अच्छा लगा।"

धोनी ने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। मुंबई के साथ प्रतिद्वंदिता को लेकर धोनी ने कहा, "यह जेंटलमैन गेम है और आप इसमें बदला लेने के बारे में नहीं सोचते।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement