1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL मैच के दौरान कोहली और अनुष्का पर गावस्कर ने किया विवादित कमेंट

IPL मैच के दौरान कोहली और अनुष्का पर गावस्कर ने किया विवादित कमेंट

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर दिए एक बयान के कारण पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर विवादों में आ गए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 25, 2020 11:38 IST
IPL मैच के दौरान कोहली...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL मैच के दौरान कोहली और अनुष्का पर गावस्कर ने किया विवादित कमेंट

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर दिए एक बयान के कारण पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर विवादों में आ गए हैं। दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया था जिसमें कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन काफी खराब रहा।

इस मैच में विराट कोहली ने फील्डिंग करते हुए न केवल दो कैच छोड़े बल्कि बल्लेबाजी में भी फ्लाप साबित हुए। कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस मैच के दौरान सुनील गावस्कर कमेंट्री कर रहे थे और जब कोहली ने दो कैच टपका दिए, तो कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने भारतीय कप्तान और उनकी वाइफ अनुष्का को लेकर ऐसी विवादित टिप्पणी कर दी, जिससे फैंस काफी नाराज हो गए।

इस विवादित टिप्पणी के बाद गावस्कर RCB के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस के निशाने पर आ गए है। सोशल मीडिया पर लोग गावस्कर को कमेंट्री से हटाने की मांग कर रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहराया गया है।

CSK vs DC Dream 11 Prediction : डुप्लेसिस की कप्तानी में ये हो सकती है सबसे धाकड़ Dream 11 टीम

पंजाब के हाथों मिली बड़ी हार के बाद कप्तान विराट कोहली काफी निराश दिखे और अगले मैच में एक दमदार वापसी की बात कही। विराट कोहली ने कहा, ''आज का मैच हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। हम गेंदबाजी के दौरान मैच के मध्य में अच्छी स्थिति में थे। हालांकि पंजाब की टीम ने शानदार शुरुआत की थी लेकिन हमने मयंक का विकेट जल्दी लेकर एक अच्छी वापसी भी की थी लेकिन इसके बाद सब कुछ अच्छा नहीं रहा।''

गौरतलब है कि किंग्स इलेवन पंजाब ने कप्तान केएल राहुल के नाबाद 132 रनों की पारी की बदौलत पहली पारी में 206 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में RCB की टीम महज 109 रनों पर ऑलआउट हो गई। इस तरह पंजाब ने 97 रनों से इस मैच में बड़ी जीत दर्ज की।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker