Saturday, April 20, 2024
Advertisement

चेतेश्वर पुजारा के मुताबिक इस साथी खिलाड़ी को होना चाहिए था IPL 2021 का हिस्सा

चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि वह हनुमा विहारी के लिए थोड़ा खराब महसूस करते हैं क्योंकि उन्हें आईपीएल 2021 का हिस्सा होना चाहिए था। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 04, 2021 10:35 IST
चेतेश्वर पुजारा के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES चेतेश्वर पुजारा के मुताबिक इस साथी खिलाड़ी को होना चाहिए था IPL 2021 का हिस्सा

भारत और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि वह दाएं हाथ के बल्लेबाज हनुमा विहारी के लिए थोड़ा खराब महसूस करते हैं क्योंकि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का हिस्सा होना चाहिए था। चेन्नई सुपर किंग्स ने पुजारा को उनके बेस प्राइज 50 लाख रुपये में खरीदा था।

पुजारा ने ईएसपीएनक्रिकइंफो को बताया, "बिलकुल। मुझे वास्तव में प्रसन्नता है कि मैंने भारतीय टीम के लिए जो किया है उसे लोग नोटिस करते है और मुझे इसके परिणाम मिले हैं। मुझे बताया गया कि जब मुझे खरीदा गया तो, सभी फ्रेंचाइजी के लोगों ने ताली बजाई थीं। मुझे लगता है कि जब आप भारतीय टीम के लिए कुछ कर रहे होते हैं, तो लोग इसे पसंद करते हैं, वे जानते हैं कि मैं क्या वेल्यू लाता हूं। न केवल फ्रेंचाइजी, लगभग सभी मेरी टीम इंडिया के साथी वास्तव में मेरे लिए खुश थे। पिछले कुछ वर्षों से मैं अकेला ही हूं जो भारतीय टीम से आईपीएल में खेलने से चूक रहा था।"

पुजारा ने कहा, "IPL में एकमात्र व्यक्ति हनुमा विहारी को मिस कर रहा हूं। उसके लिए मुझे थोड़ा खराब महसूस हो रहा है। वह पहले आईपीएल का हिस्सा था। मुझे लगता है कि उसे भी आईपीएल का हिस्सा होना चाहिए।"

IPL 2021 : अक्षर पटेल के बाद RCB के देवदत्त पडिक्कल पाए गए कोरोना पॉजिटिव

पुजारा और विहारी दोनों ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया पर भारत की 2-1 से जीत में शानदार योगदान दिया था। पुजारा को खरीदने के बाद सीएसके प्रबंधन ने खुलासा किया कि वे पुजारा को टेस्ट क्रिकेट में उनके प्रदर्शन के लिए आईपीएल अनुबंध के साथ पुरस्कृत करना चाहते थे।

IPL में वापसी पर पुजारा ने कहा: “मैं फिर से आईपीएल में वापस आकर वास्तव में प्रसन्न था। यह एक ऐसी चीज है जिसे आप भारतीय खिलाड़ी के रूप में मिस नहीं करना चाहते हैं। आमतौर पर मैं काउंटी क्रिकेट खेलता हूं, लेकिन पिछले साल COVID -19 के कारण मैं इससे चूक गया था। जब आप इस खेल को पसंद करते हैं तो आप इसे खेलना चाहते हैं। और आईपीएल का हिस्सा बनना चाहते हैं। यह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ लीगों में से एक है। हां, भारतीय टीम के लिए खेलना पूरी तरह से अलग बात है, लेकिन जब आईपीएल का हिस्सा होने की बात आती है, तो कोई भी क्रिकेटर इसका हिस्सा बनना चाहेगा। मैं कोई अपवाद नहीं हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement