Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IPL 2020 : सुरेश रैना के प्रति नर्म हुआ एन श्रीनिवासन का रवैया, दे दिया ये बयान

अब एन श्रीनिवासन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उनके बयान तो तरोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है और टीम सुरेश रैना के साथ है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 01, 2020 16:42 IST
IPL 2020: N Srinivasan's attitude towards Suresh Raina softened, gave this statement- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020: N Srinivasan's attitude towards Suresh Raina softened, gave this statement

रविवार को सीएसके बॉस एन श्रीनिवासन ने सुरेश रैना पर निशाना साधते हुए उन्हें 'प्राइमा डोना' कह कर पुकारा था, लेकिन एक दिन बाद ही श्रीनिवासन अपने बयान से पलट गए हैं और उन्होंने कहा है कि टीम सुरेश रैना के साथ खड़ी है। इसी के साथ श्रीनिवासन ने यह भी कहा कि उनके बयान को तरोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी अचानकर आईपीएल छोड़कर भारत लौट गए थे। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक रैना स्वदेश इस वजह से वापस लौटे क्योंकि पंजाब में उनके किसी रिश्तेदार पर डकैती के दौरान हमला हुआ था। उस परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई थी जबकि चार घायल हो गए थे।

ये भी पढ़ें - IPl 2020 : 'ऐसा लगता था कि मैं जेल में बंद हूं' क्वारंटीन टाइम को लेकर बोले नोर्टजे

लेकिन कल आउटलुक की एक रिपोर्ट के मुताबिक रैना इस वजह से आईपीएल छोड़कर गए क्योंकि उन्हें धोनी जैसा होटल में बलकनी वाला कमरा नहीं मिला। इसी रिपोर्ट में श्रीनिवासन का यह 'प्राइमा डोना' वाला बयान भी था।

ये भी पढ़ें - आईपीएल के आगामी सीजन में है सर्वाधिक टेलीविजन रेटिंग की उम्मीद : सौरव गांगुली

अब एन श्रीनिवासन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उनके बयान तो तरोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है और टीम सुरेश रैना के साथ है। 

ये भी पढ़ें - गौतम गभीर ने बताया सुरेश रैना की गैरमौजूदगी में धोनी को किस नंबर पर करनी चाहिए बल्लेबाजी

श्रीनिवासन ने कहा 'ये सारे लड़के हमारी फैमिली जैसे हैं। इनसे हमारा नाता एक दशक से भी ज्यादा समय का है। हमें यह कहने में बड़ा गर्व महसूस होता है कि इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स इवेंट में से एक है। हमने पिछले 13 सालों में जो भी हासिल किया है, वो अभूतपूर्व है। हमें और मेहनत करके इसमें सुधार करने की जरूरत है।'

उन्होंने इसी के साथ कहा 'यह समझना जरूरी है कि सुरेश अभी किन परिस्थितियों से गुजर रहे हैं और हमें उनकों थोड़ा स्पेस देने की जरूरत है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement