Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : शमी जैसे खिलाड़ियों को तय करने चाहिए फील्डिंग के उच्च मानक : जोंटी रोड्स

जोंटी ने कहा "एक ऊर्जा के नजरिए से, मैं हमेशा वरिष्ठ खिलाड़ियों की अगुवाई करने के लिए देखता हूं क्योंकि मयंक अग्रवाल, करुण नायर, दीपक हुड्डा, कुछ महान क्षेत्ररक्षकों जैसे कुछ प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 31, 2020 17:48 IST
IPL 2020: Players like Shami should set high standards of fielding: Jonty Rhodes- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020: Players like Shami should set high standards of fielding: Jonty Rhodes

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है, इसके लिए सभी टीमें वहां पहुंच गई और उन्होंने क्वारंटीन का समय भी पूरा कर लिया है। ऐसे में खिलाड़ियों ने मैदान पर पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है। किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स का मानना है की आगमी सीजन में टीम के सीनियर खिलाड़ी फील्डिंग का मानक स्थापित करके टीम में युवाओं के लिए एक उदाहरण स्थापित कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - पूर्व कप्तान इंजमाम इस वजह से कर रहे हैं मिसबाह उल हक की आलोचना

रोड्स ने पंजाब के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी एक वीडियो में कहा, "ऊर्जा के नजरिए से, मैं हमेशा सीनियर खिलाड़ियों की तरफ देखता हूं क्योंकि टीम में मयंक अग्रवाल, करुण नायर, दीपक हुड्डा जैसे युवा खिलाड़ी हैं।"

ये भी पढ़ें - यूपी में पूर्व हॉकी कप्तान आरपी सिंह के नाम पर सड़क का नामकरण

उन्होंने कहा, "लेकिन शमी जैसे खिलाड़ी मेरे लिए काफी अहम हैं क्योंकि उनकी तरफ हमेशा देखा जाता है और उनका सम्मान किया जाता है, खासकर क्रिकेटिंग दुनिया में।"

ये भी पढ़ें - कैसे धोनी की रणनीति ने की थी कोहली को फॉर्म में लाने में मदद, विंडीज के खिलाड़ी ने किया खुलासा!

उन्होंने कहा, "अगर यह लोग अच्छे पैमाने तय करते हैं तो फिर युवा खिलाड़ियों के लिए उनको फॉलो करना आसान होता है। इसलिए शमी को तेजी से गेंद पर आते, तकनीक दिखाते हुए अच्छा लग रहा है। वह युवा खिलाड़ियों को बता रहे हैं कि उनके अंदर अभी भी काफी कुछ है।"

जोंटी रोड्स का किंग्स इलेवन पंजाब के साथ पहला कार्यकाल होगा। मुंबई इंडियंस को दो साल अपनी सेवाएं देने के बाद वह आईपीएल में वापसी कर रहे हैं।  बात दें इस बार पंजाब की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement