1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : एल्बी मोर्कल ने बताया, रैना की कमी पूरी करने के लिए सीएसके को...........

IPL 2020 : एल्बी मोर्कल ने बताया, रैना की कमी पूरी करने के लिए सीएसके को...........

मोर्कल ने कहा "वह सीएसके की रन मशीन थे और फील्डिंग के दौरान भी उनमें काफी उर्जा रहती थी। तो उनके जाने से टीम में काफी अन्तर पैदा होगा।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 15, 2020 18:49 IST
IPL 2020 Suresh raina chennai super kings ms dhoni Albie Morkel- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 Suresh raina chennai super kings ms dhoni Albie Morkel

आईपीएल 2020 को शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी है, लेकिन सीएसके की टीम अपने कैंप में आए परेशानियों के तूफान से निपटने में लगी है। दरअसल, कुछ दिनों पहले सीएसके के कैंप में कोरोनावायरस ने दस्तक दी थी जिसकी चपेट में दीपक चहर समेत 13 सदस्य आए थे। इसके अलावा सीएसके के स्टार बल्लेबाज निजी कारणों के चलते भारत लौट आए थे और उन्होंने इस साल आईपीएल से अपना नाम भी वापस ले लिया था।

सुरेश रैना के जाने से टीम को काफी नुकसान हुआ है। सीएसके और साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एल्बी मोर्कल का कहना है कि रैना की कमी पूरी करने के लिए सीएसके को काफी बदलाव करने होंगे और टीम का बैलेंस ठीक करना होगा।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : टूर्नामेंट से पहले अपने पत्ते नहीं खोलना चाहते KXIP के ईशान पोरेल

आईएनएस को दिए एक इंटरव्यू में मोर्कल ने कहा "वह सीएसके की रन मशीन थे और फील्डिंग के दौरान भी उनमें काफी उर्जा रहती थी। तो उनके जाने से टीम में काफी अन्तर पैदा होगा। रैना की कमी पूरी करने के लिए सीएसके को काफी बदलाव करने होंगे और टीम का बैलेंस ठीक करना होगा।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : डेथ ओवर में धोनी से तेज रन बनाते हैं रोहित और कोहली, आंकड़े देखकर उड़ जाएंगे होश!

वर्ल्ड कप 2019 के बाद धोनी 19 सितंबर को पहली बार मैदान पर मैच खेलने उतरेंगे। हाल ही में उन्होंने अपने संन्यास का ऐलान भी किया था जिसके बाद उन पर दबाव कम होगा और वह खुलकर खेल सकेंगे।

ये भी पढ़ें - साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड और उनके देश की ओलंपिक समिति के बीच बैठक रही सकरात्मक

धोनी के बारे में मोर्कल ने कहा "मैंने चेन्नई में अपने समय का सबसे ज्यादा लुत्फ उठाया। हमारे छह साल काफी सफल रहे, लेकिन उसके अलावा वो ग्रुप काफी अच्छा है। हमारी सफलता का अहम कारण धोनी थे। वह उदहारण पेश कर टीम की कप्तानी कर रहे हैं।"

आईपीएल 2020 का आयोजन इस साल कोरोनावायरस के कहर की वजह से यूएई में हो रहा है। इस टूर्नामेंट का आगाज 19 सितंबर को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से होगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker