1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : ट्रेंट बोल्ट ने बताया यूएई में खेलते हुए क्या होगा उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज

IPL 2020 : ट्रेंट बोल्ट ने बताया यूएई में खेलते हुए क्या होगा उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज

मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम पर जारी एक वीडियो में बोल्ट ने कहा "रेगिस्तान के बीच 45 डिग्री तापमान में खुद को तैयार करना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज रहेगा। मैं छोटे से देश न्यूजीलैंड से आता हूं जहां अभी तापमान 7 से 8 डिग्री होगा।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 14, 2020 15:29 IST
IPL 2020 Trent Bolt told what will be the biggest challenge for him while playing in UAE - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MIPALTAN IPL 2020 Trent Bolt told what will be the biggest challenge for him while playing in UAE 

आईपीएल 2020 का आयोजन इस बार कोरोनावायरस के कहर की वजह से यूएई में हो रहा है। इस टूर्नामेंट का आगाजा 19 सितंबर को गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच से होगा। मुंबई इंडियंस का तेज गेंदबाजी आक्रमण इस बार ट्रेंट बोल्ड के आने से और मजबूत हुआ है। पिछले साल बोल्ड ट्रेड खिलाड़ी के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स से मुबंई इंडियंस की टीम से जुड़े थे। बोल्ड ने हाल ही में बताया है कि इस बार यूएई में आईपीएल होने से उनके लिए क्या सबसे बड़ी चुनौती रहने वाली है।

बोल्ट ने बताया कि रेगिस्तान के बीच 45 डिग्री तापमान में खुद को तैयार करना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज रहेगा। मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम पर जारी एक वीडियो में बोल्ट ने कहा "रेगिस्तान के बीच 45 डिग्री तापमान में खुद को तैयार करना उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज रहेगा। मैं छोटे से देश न्यूजीलैंड से आता हूं जहां अभी तापमान 7 से 8 डिग्री होगा।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के लिए ख़िताब बचाने में कमजोर कड़ी साबित हो सकती है 'स्पिन गेंदबाजी'

ये भी पढ़ें - ब्रेंडन मैकुलम ने माना, रेत में लकीर खींचने जैसी क्षमता है केन विलियम्सन के पास

इसी के साथ उन्होंने बाताया कि वह मुंबई इंडियंस की टीम के साथ खेलने के लिए काफी उत्साहित है। बोल्ट ने कहा "मैं काफी फ्रेंचाइजियों के साथ खेल चुका हूं, लेकिन मुंबई इंडियंस से खेलने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।" 

बोल्ट ने आगे कहा "उनके खिलाफ खेले कुछ मैचों के अपने अनुभव के बारे में कहूं तो सबसे बड़ी चुनौती यही है कि वह हमेशा दूसरो को डराते रहे हैं। दूसरे छोर पर बने रहने से अच्छा तो यही है कि आप इसका हिस्सा बन जाओ।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : धोनी का ये ख़ास गुण सीखकर राजस्थान रॉयल्स के लिए 'फिनिशर' बनना चाहते हैं डेविड मिलर

बता दें, बीसीसीआई ने हाल ही में आईपीएल 2020 का कार्यक्रम जारी कर दिया है। ग्रुप स्टेज में हर टीम को 14 मुकाबले खेलने हैं। पूरे टूर्नामेंट के दौरान 10 दिन ही डबल हेडर मुकाबले होंगे। इस बार आईपीएल मैच के टाइमिंग में भी बदलाव किए गए हैं। मैच 8 बजे की जगह 7.30 बजे शुरू होंगे। बीसीसीआई ने हालांकि अभी तक प्लेऑफ के वेन्यू और तारीखों का ऐलान नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि वह जल्दी ही इसके बारे में कोई अपडेट देगी। आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को होगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker