1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : चीते की फूर्ति से हार्दिक पंड्या ने लपका ऐसा जिसे देखकर बल्लेबाज भी रह गया हैरान

IPL 2020 : चीते की फूर्ति से हार्दिक पंड्या ने लपका ऐसा जिसे देखकर बल्लेबाज भी रह गया हैरान

पंड्या ने केकेआर की पारी 12वें ओवर की चौथी गेंद पर नितीश राणा (24) को अपने अद्भुत कैच से पवेलियन वापस लौटने के लिए मजबूर कर दिया। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 23, 2020 23:18 IST
Hardik pandya, Mumbai Indians, Nitish Rana, KKR, IPL 2020- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Hardik Pandya 

कोलकाता नाइट राइडर के खिलाफ मुंबई इंडियन्स के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन फील्डिंग के दौरान उन्होंने अपनी टीम के लिए बांउड्री के पास एक ऐसा कैच लपका जिससे मैच का रुख बदल गया।

पंड्या ने केकेआर की पारी 12वें ओवर की चौथी गेंद पर नितीश राणा (24) को अपने अद्भुत कैच से पवेलियन वापस लौटने के लिए मजबूर कर दिया। राणा केकेआर की लड़खड़ाती हुई पारी को संभालने की कोशिश में थे लेकिन बढ़ते हुए रन रेट के दवाब में उन्होंने बड़ा शॉट खेला लेकिन पंड्या के शानदार प्रयास ने गेंद को बाउंड्री के पार नहीं जाने दिया।

राणा से पहले कप्तान दिनेश कार्तिक (30), सुनील नरेन (9) और शुभमन गिल (7) जैसे बल्लेबाज वापस लौट चुके थे।

केकेआर का इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में यह पहला मैच है जबकि मुंबई की टीम अपना दूसरा मुकाबला खेल रही है। टूर्नामेंट के इस 5वें मैच में केकेआर की टीम ने टॉस जीतकर मुंबई की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। 

मुंबई की टीम ने इस मोके का फायदा उठाते हुए कप्तान रोहित शर्मा के दमदार 80 रनों की परी के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 195 रनों का चुनौतिपूर्ण स्कोर खड़ा किया है।

ऐसे में मुंबई की टीम अपनी मजबूत गेंदबाजी लाइनअप के साथ टूर्नामेंट में अपना जीत खाता खोलना चाहेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker