Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

KKR vs KXIP : लगातार 5वीं जीत दर्ज कर खुश हुए केएल राहुल, मंदीप सिंह के बारे में कही ये बात

राहुल ने मनदीप के बारे में कहा,"मनदीप ने जो मजबूती दिखाई है वो बेहतरीन है। हर कोई भावुक था। हम उनका साथ देना चाहते थे, उनके साथ रहना चाहते थे। उनका मैच खत्म करना हमारे लिए गर्व की बात है।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: October 27, 2020 6:56 IST
KL Rahul happy to register 5th consecutive win, said this about Mandeep Singh KKR vs KXIP - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KL Rahul happy to register 5th consecutive win, said this about Mandeep Singh KKR vs KXIP 

शारजाह। आईपीएल-13 में लगातार पांचवीं जीत हासिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि उनकी टीम ने मैदान पर सकारात्मक क्रिकेट खेलने की कोशिश की है और टीम की जीत से वह काफी खुश हैं। पंजाब ने सोमवार को कोलकाता को आठ विकेट से हरा दिया। कोलकाता ने 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 149 रन बनाए। पंजाब ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद राहुल ने कहा, "मैं काफी खुश हूं। पूरी टीम भी होगी। हमने मिलकर फैसला किया था कि हम वहां जाकर सकारात्मक क्रिकेट खेलेंगे। चीजें बदल सकती हैं। सारी चीजें अच्छी हो रही हैं इस बात से खुश हूं। उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में भी जीत हासिल करेंगे।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मनदीप सिंह ने अपने पिता को समर्पित किया केकेआर के खिलाफ खेली गई अपनी अर्द्धशतकीय पारी

पंजाब की इस जीत में मनदीप सिंह ने नाबाद 60 रन बनाए। मनदीप ने कुछ दिन पहले ही अपने पिता को खोया है।

राहुल ने मनदीप के बारे में कहा,"मनदीप ने जो मजबूती दिखाई है वो बेहतरीन है। हर कोई भावुक था। हम उनका साथ देना चाहते थे, उनके साथ रहना चाहते थे। उनका मैच खत्म करना हमारे लिए गर्व की बात है।"

लोकेश राहुल के साथ इस मैच में भी मनदीप पारी की शुरुआत करने आए थे। इस जोड़ी ने टीम को धीमी शुरुआत दिलाई, लेकिन शुरुआत में विकेट नहीं गिरने दिया। वरुण चक्रवर्ती ने आठवें ओवर की आखिरी गेंद राहुल के पैड पर मारी और अंपायर ने उंगली उठा दी। राहुल ने 28 रन बनाए।

गेल ने वरुण के अगले ओवर में दो शानदार छक्के दिए और इसी के साथ पंजाब का स्कोर 10 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर 67 रन हो गया।

ये भी पढ़ें - SRH vs DC : अपनी खामियों पर काम करके हैदराबाद के खिलाफ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स

गेल के साथ-साथ मनदीप भी रंग में आ गए थे। मनदीप ने राहुल के जाने के बाद अपनी जिम्मेदारी को अच्छे से समझा और निभाया भी। 16वें ओवर की चौथी गेंद पर एक रन लेकर उन्होंने इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया।

गेल ने भी अपने पचास रन पूरे किए। जब टीम को जीत के लिए दो रनों की जरूरत थी तभी गेल लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर आउट हो गए। गेल ने 25 गेंदों का सामना कर 51 रन बनाए। उन्होंने पांच छक्के और दो चौके मारे।

मनदीप के साथ गेल ने 100 रनों की साझेदारी की। मनदीप 60 रनों पर नाबाद रहे। अपनी पारी में मनदीप ने 56 गेंदों का सामना कर आठ चौके और दो छक्के मारे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement