Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2020, MI vs DC : मुंबई के लिए 200वें मैच में कप्तानी करने वाले खिलाड़ी बने पोलार्ड, इस लिस्ट में हुए शामिल

कोरोना महामारी के बीच मुंबई इंडियंस आईपीएल में अपना 200वां मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेल रही है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 31, 2020 15:41 IST
Kieron Pollard- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kieron Pollard

कोरोना महामारी के बीच मुंबई इंडियंस आईपीएल में अपना 200वां मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेल रही है। जिसकी कप्तानी मुंबई की तरफ से कीरोन पोलार्ड करने उतरे हैं। इस मैच में जैसे ही टॉस के लिए पोलार्ड मैदान में आए वो मुंबई के 200वें मैच में कप्तानी करने वाले खिलाड़ी बने। 

गौरतलब है कि आईपीएल में मुंबई के लिए पहले मैच में कप्तानी हरभजन सिंह ने की थी। जबकि 50वें मैच में सचिन तेंदुलकर ने की थी। उसके बाद 100वें और 150वें मैच में रोहित शर्मा ने कप्तानी की थी। जबकि 200वें मैच में कप्तानी करने का सौभाग्य पोलार्ड को प्राप्त हुआ। 

इस तरह पोलार्ड ने 200वें मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दिल्ली का लक्ष्य इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में पहुंचना होगा। दिल्ली के 12 मैचों में 14 अंक हैं। मुंबई को मात दे उसके 16 अंक हो जाएंगे और वह भी लगभग प्लेऑफ में जगह बना लेगी। मुंबई पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुकी है।

हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, चोटिल होने की वजह से IPL 2020 से बाहर हुआ ये ऑलराउंडर

बता दें कि दोनों टीमें इस सीजन में जब पहली बार एक-दूसरे से भिड़ी थी तो मुंबई ने दिल्ली को पांच विकेट से हराया था। दोनों टीमों ने आईपीएल में अब तक एक-दूसरे के खिलाफ 25 मैच खेले हैं, जिसमें से दिल्ली ने 12 और मुंबई ने 13 मैच जीते हैं। दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्रवीण दुबे इस मैच से आईपीएल में अपना पदार्पण कर रहे हैं। दिल्ली ने उनके अलावा पृथ्वी शॉ और हर्षल पटेल को भी अंतिम एकादश में शामिल किया है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement