1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2020 से बाहर हुआ ये ऑलराउंडर

हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, चोटिल होने की वजह से आईपीएल 2020 से बाहर हुआ ये ऑलराउंडर

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2020 के अंतिम पड़ावों में एक और झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर विजय शंकर चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 31, 2020 13:00 IST
Sunrisers Hyderabad Big Blow Vijay Shankar Ruled Out IPL 2020 Due To Injury- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sunrisers Hyderabad Big Blow Vijay Shankar Ruled Out IPL 2020 Due To Injury

आईपीएल 2020 अब अपने अंतिम पड़ावों पर पहुंच गया है, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। भुवनेश्वर कुमार और मिशेल मार्श के आईपीएल 2020 से बाहर होने के बाद अब विजय शंकर के रूप में हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के खिलाफ मंगलवार को हुए मैच में शंकर चोटिल हो गए थे। ये चोट इतनी गंभीर है कि उन्हें पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मुकाबले में जब विजय शंकर अपना दूसरा ओवर डालने आए थे तो उन्हें यह चोट लगी थी। वह मात्र 5 गेंदें डालकर ही मैदान छोड़कर चले गए थे। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : वीरेंद्र सहवाग ने क्रिस गेल को बताया 'एंटरटेनमेंट का बाप', कर दी ब्रैडमैन से उनकी तुलना

हैदराबाद को अभी लीग स्टेज में दो अहम मुकाबले खेलने है अगर एक भी मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ता है तो उनका आईपीएल 2020 का सफर वहीं खत्म हो जाएगा। इतने महत्वपूण मैचों से पहले शंकर का चोटिल होने हैदराबाद के लिए सिरदर्दी बन सकती है।

विजय शंकर के चोटिल होने के बाद हैदराबाद अपनी प्लेइंग इलेवन में आज अब्दुल समद, थंबी और कौल जैसे खिलाड़ियों को मौका दे सकती है।

ये भी पढ़ें - RCB vs SRH : प्लेऑफ की दौड़ में हैदराबाद और बैंगलोर के बीच देखने को मिलेगी कड़ी टक्कर

शनिवार यानी आज के डबल हेडर मुकाबले में दूसरा मैच बैंगलोर और हैदराबाद के बीच खेला जाना है। हैदराबाद के लिए यह मैच काफी जरूरी होने वाला है। पिछले मैच में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन से करारी हार दी थी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आईपीएल में 16 बार एक दूसरे से भिड़ चुकी है जिसमें 8 बार हैदराबाद तो 7 बार आरसीबी की टीम बाजी मारने में सफल रही है। आज आरसीबी के पास इस रिकॉर्ड को बराबर करने का बेहतरीन मौका है। वहीं बात पिछले 6 मुकाबलों की करें तो दोनों टीमों ने 3-3 मैच जीते हैं। आईपीएल 2020 में जब इन दोनों टीमों की पहले भिडंत हुई थी तो आरसीबी की टीम 10 रन से मैच जीतने में सफल रही थी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker