Thursday, March 28, 2024
Advertisement

धोनी से सीखकर आज इतने बड़े कप्तान बन सके हैं रोहित शर्मा, अंबाति रायुडू ने दिया बयान

रायुडू ने कहा "धोनी की तरह कामयाबी पानी के लिए रोहित के लिए अभी लंबा रास्ता है, लेकिम मुझे लगता है कि वह जल्द ही इसे हासिल कर लेंगे।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 04, 2020 8:29 IST
Rohit Sharma, Ambati Rayudu made a statement today after learning from Dhoni to become such a big ca- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma, Ambati Rayudu made a statement today after learning from Dhoni to become such a big captain

कभी टीम इंडिया के लिए नंबर चार के स्थान पर बल्लेबाजी के लिए पहले पसंद रहने वाले अंबाति रायुडू ने कहा है कि टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा ने कप्तानी करने के गुण महेंद्र सिंह धोनी से सीखे हैं। मौजूदा समय में आईपीएल की चार ट्रॉफियां जीतने वाले रोहित सबसे सफल कप्तान है। रोहित की इसी कप्तानी पर इंस्टाग्राम के लाइव सेशन में रायुडू ने कहा कि रोहित ने कप्तानी के गुण धोनी से सीखें हैं।

रायुडू ने कहा "धोनी भाई रोहित और कोहली से लेकर हम सभी के कप्तान रहे हैं। रोहित ने आज जो कुछ है वो धोनी से सिखकर ही बने हैं कैसे धोनी भाई भारत के लिए कप्तानी किया करते थे। इसमें कुछ ज्यादा अंतर नहीं है और मुझे लगता है कि रोहित सही दिशा में जा रही है।"

रायुडू को लगता है कि रोहित धोनी की तरह आने वाले समय में कामयाब कप्तान बन पाएंगे। रायुडू ने कहा "धोनी की तरह कामयाबी पानी के लिए रोहित के लिए अभी लंबा रास्ता है, लेकिम मुझे लगता है कि वह जल्द ही इसे हासिल कर लेंगे।"

ये भी पढ़ें - गंभीर का बड़ा बयान, कहा- अगर ऐसा होता तो कुंबले के नाम 900 से ज्यादा विकेट होते

इसी के साथ उन्होंने सुरेश रैना के बारे में बात करते हुए कहा कि रैना में अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है और वो भारतीय टीम में अभी भी वापसी कर सकते हैं।

रायुडू ने कहा "अभी रैना में काफी क्रिकेट बाकी है। मैं शर्त लगा सकता हूं कि वह भारतीय टीम में वापसी करके दिखाएगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement