Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2020, RR vs CSK TOSS : सीएसके के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का निर्णय

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 37वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: October 19, 2020 19:18 IST
Csk vs rr toss,  csk vs rr live match, csk vs rr toss today, csk vs rr toss news, ipl 2020 csk vs rr- India TV Hindi
Image Source : IPL 2020.COM IPL 2020, RR vs CSK TOSS

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का 36वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। सीजन-13 में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों को इस मैच में जीत की सख्त जरूरत है।

चेन्नई को अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथ करारी हार का सामना करना पड़ा था, जबकि राजस्थान को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मात दी थी। 

आरसीबी के खिलाफ राजस्थान के लिए सबसे अच्छी बात यह रही कि कप्तान स्टीव स्मिथ अपने लय में नजर आए। ऐसे में राजस्थान को उम्मीद है कि एक बार फिर से टीम के बल्लेबाज अपने लय को बरकरार रखे। हालांकि गेंदबाजी टीम के लिए एक चिंता का विषय जरूर है। 

वहीं चेन्नई की बात की जाए तो दिल्ली के खिलाफ उसके बल्लेबाज चले थे। सैम कुरैन के पहले ही ओवर में आउट होने के बाद शेन वाटसन, फाफ डु प्लेसिसि, अंबाती रायडू ने मोर्चा संभाला था और अंत में रवींद्र जडेजा ने तूफानी पारी खेल, टीम को प्रबल स्कोर दिया था।

कप्तान एमएस धोनी का फॉर्म हालांकि टीम कि चिंता का सबब है, क्योंकि धोनी अभी तक बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

टॉस- 

वेन्यू- शेख जायद स्टेडियम अबुधावी, यूएई

बदलाव- राजस्थान के खिलाफ इस मुकाबले में सीएसके ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। ड्वेन ब्रावो की जगह टीम में जोश हेजलवुड को शामिल किया गया है। वहीं कर्ण शर्मा की जगह सीएसके में पीयूष चावला की वापसी हुई है। वहीं कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने प्लेइं इलेवन में जयदेव उनादकट की जगह अंकित राजपूत को शामिल किया गया है।

प्लेइंग XI-

राजस्थान- रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, राहुल तेवतिया, जोफ्रे आर्चर, रिया पराग, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।

चेन्नई- फाफ डु प्लेसिस, सैम कुरेन, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, दीपक चाहर, पीयूष चावला, शार्दुल ठाकुर, जोश हेजलवुड।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement