1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : कोविड-19 टेस्ट में एक बार फिर पॉजिटिव पाया गया CSK का ये खिलाड़ी, करना होगा क्वारंटीन

IPL 2020 : कोविड-19 टेस्ट में एक बार फिर पॉजिटिव पाया गया CSK का ये खिलाड़ी, करना होगा क्वारंटीन

रिपोर्ट के मुताबिक दूसरी बार कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद गायकवाड़ को टीम बबल में जाने की इजाजत नहीं मिली है और वह अब सेल्फ आइसोलेशन में ही रहेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2020 17:12 IST
Ruturaj Gaikwad tests COVID-19 positive again Chennai Super Kings- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUUTU_131 Ruturaj Gaikwad tests COVID-19 positive again Chennai Super Kings

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ एक बार फिर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें फिर से क्वारंटीन में रहना होगा। पिछले महीने सीएसके के दो खिलाड़ियों समेत 13 सदस्य कोरोनावायरस की चपेट में आए थे। इन दो खिलाड़ियों में से एक दीपक चहर भी थे जो पिछले दिनों कोविड-19 टेस्ट पास कर टीम के साथ जुड़ गए हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरी बार कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद गायकवाड़ को टीम बबल में जाने की इजाजत नहीं मिली है और वह अब सेल्फ आइसोलेशन में ही रहेंगे।

ये भी पढ़ें - COVID-19 ने मुझे मानसिक रूप से मजबूत बनाया : हॉकी कप्तान मनप्रीत

आईपीएल 2020 का आगाजा 19 सितंबर से गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच से होना है। रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मुकाबले में रुतुराज गायकवाड़ को खिलाना चाहती थी, लेकिन अब टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीएसके के इस प्लान पर पानी फिर चुका है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : एल्बी मोर्कल ने बताया, रैना की कमी पूरी करने के लिए सीएसके को...........

पिछले कुछ दिन सीएसके लिए काफी मुश्किल रहे थे, करोनावायरस की कैंप में एंट्री के साथ टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था। सुरेश रैना तो पहले टीम के साथ यूएई आए थे, लेकिन फिर वह निजी कारणों के चलते वापस भारत लौट आए। इसके बाद उन्होंने आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : टूर्नामेंट से पहले अपने पत्ते नहीं खोलना चाहते KXIP के ईशान पोरेल

सुरेश रैना के टीम में ना होने से सीएसके को अपने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने होंगे और टीम का संतुलन फिर से बनाना होगा। रैना को सीएसके की रन मशीन कहा जाता था। उन्होंने आईपीएल में खेले 193 मैचों में 5368 रन बनाए हैं। सीएसके के पूर्व खिलाड़ी एल्बी मोर्कल ने भी कहा है कि रैना के जाने से टीम में काफी अंतर पैदा होगा।

मोर्कल ने रैना के बारे में कहा  "वह सीएसके की रन मशीन थे और फील्डिंग के दौरान भी उनमें काफी उर्जा रहती थी। तो उनके जाने से टीम में काफी अन्तर पैदा होगा। रैना की कमी पूरी करने के लिए सीएसके को काफी बदलाव करने होंगे और टीम का बैलेंस ठीक करना होगा।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker